शहीदों के परिजनों को पार्टियां क्यों नहीं देतीं टिकट : पम्मा

नई दिल्ली। प्रथम स्वाधीनता संग्राम 1857 के नायक मंगल पांडे और राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम के रचयिता बंकिमचंद्र चट्टोपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर आरजेएस पॉजिटिव मीडिया ने कीर्ति नगर के निवासियों के साथ श्रद्धांजलि दी। राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना की प्रेरणा समाजसेवी सकारात्मक भारत बनाने में प्रयासरत हैं।
इस बैठक की अध्यक्षता करते हुए अराजनीतिक संगठन नेशनल अकाली दल के संस्थापक परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि शहीदों के सपनों का भारत बनेगा।
नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने अपने चिर-परिचित अंदाज में गुस्से का इजहार करते हुए कहा कि पालिटिकल पार्टियां शहीद के परिवारों को टिकट क्यों नहीं देतीं?
मुझे दुनिया का गुस्सैल आदमी बताती है जबकि मुझे आम जनता की परेशानियों को देखकर गुस्सा आ ही जाता है और मेरे गुस्से से सरकारों ने कई सुधार भी किए हैं ।
बैठक के मुख्य अतिथि आरजेएस राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना ने कहा कि आरजेएस पॉजिटिव मीडिया के लिए 30 मई हिंदी पत्रकारिता दिवस पर कार्यशाला और आरजेएस वक्ताओं को प्रोत्साहन-राशि से सम्मान का कार्यक्रम रखा गया है ।
इस पर विशिष्ट अतिथि समाज सेवी बिंदिया मल्होत्रा ने कहा कि बच्चों को प्रेरित कर वह ऐसा कार्य करती रही हैं। सुरेंद्र आनंद के गाए देशभक्ति गीतों ने सबको मंत्र-मुग्ध कर दिया।
इस अवसर पर सरबजीत कौर, राजिंदर सिंह, अनिल सचदेवा, गुरपाल सिंह एमनजीत सिंह, आईपीएस बेदी, गुरसिमरन कौर, अरविंदर कौर आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *