ताजा ख़बर

दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना लागू करने को लेकर ओबीसी मोर्चा ने किया प्रदर्शन

नई दिल्ली । दिल्ली भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष गौरव खारी के नेतृत्व में आयुष्मान भारत योजना को केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में रोकने को लेकर किये जाने वाले विरोध प्रदर्शनों की कड़ी में आज दिल्ली प्रदेश ओबीसी मोर्चा के सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय आईटीओ के पास मानव श्रृंखला बना कर विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में ओबीसी मोर्चा के ललित खत्री, रामवीर तंवर, वेदपाल पंचाल, दुष्यंत यादव, सुधाकर बंसीवाल, बंसीलाल वर्मा एवं दिल्ली प्रदेश ओबीसी मोर्चा के सैकड़ो कार्यकर्ता सम्मिलित हुये।
उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये दिल्ली प्रदेश ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष गौरव खारी ने कहा कि देश की जनकल्याणकारी योजना आयुष्मान भारत जिसके तहत देश व दिल्ली की जनता को 5 लाख तक का ईलाज मुफ्त मिलना है उसे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली में लागू करने से रोक दिया है। यह बात सुनकर हैरानी नहीं होती है क्योकिं अराजक व नक्सली चरित्र वाले केजरीवाल इससे पहले भी गणंतत्र दिवस परेड रोकने का प्रयास कर चुके है। दिल्ली के लोगों को पूर्ण राज्य के नाम पर गुमराह करने वाले केजरीवाल दिल्ली में बिना काम किये ही बधाई के पोस्टर और बैनर लगा रहे है। केजरीवाल दिल्ली की जनता के टैक्स के पैसों का दुरूपयोग झूठ के दुष्प्रचार में कर रहे है। आयुष्मान भारत योजना दिल्ली के प्रत्येक नागरिक के लिए वरदान है जिसे दिल्ली में रोककर केजरीवाल दिल्ली के लोगों के लिए अभिशाप बन चुके है।
श्री गौरव खारी ने कहा कि दिल्ली में एक तबका ऐसा है जो कि आर्थिक रूप से कमजोर है जिसे किसी भी भंयकर बीमारी का बोझ उसे मौत के मुंह की ओर ढकेल देता है। प्रधानमंत्री ने मध्यम से लेकर गरीब तक सभी की चिंता करते हुये आयुष्मान भारत योजना देश के करोड़ो लोगों के दुख हरने को लागू की। केजरीवाल ने राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति के लिए दिल्ली में आयुष्मान योजना को बाधित कर दिल्ली के लोगों के प्रचण्ड बहुमत का अपमान किया है। दिल्ली के मतदाता केजरीवाल को प्रचण्ड बहुमत के साथ सत्ता में लेकर आये इस विश्वास के साथ की दिल्ली में जन लोकपाल व भ्रष्टाचार, सीसीटीवी, नई बसे व बसों में मार्शल,महिला सुरक्षा, 500 नये स्कूल, कई कॉलेजों का निर्माण, पानी और बिजली मिलेगा लेकिन केजरीवाल ने केवल झूठ के अलावा दिल्ली की जनता को कुछ और नहीं दिया। पूर्ण राज्य का राग अलापने वाले केजरीवाल, आयुष्मान भारत योजना को दिल्ली में लागू करने के लिए दिल्ली को पूर्ण राज्य की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *