ताजा ख़बर

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश द्वारा व्यापारी सम्मेलन का आयोजन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश ने आज अपने कार्यालय पर व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया। फिर एक बार मोदी सरकार और मोदी है तो मुमकिन है के शंखनाद स्वर के साथ कार्यक्रम का शुभांरभ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, महामंत्री राजेश भाटिया, कोषाध्यक्ष विष्णु मित्तल, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रभारी गुलशन गुगनानी, सह-प्रभारी ह्दयेश अग्रवाल, सह-संयोजक सुलेख अग्रवाल एवं सैकड़ो व्यापार प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता उपस्थिती में हुआ।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि काम काज से प्रेम करने वाले व्यापारी वर्ग के तार भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुये है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश ही नहीं दुनिया के लोकप्रिय नेता है। काम करने का जो जज्बा मातृभूमि की ओर सर्वस्व समर्पण का भाव और देश हित को सर्वोपरि मानने वाले मोदी जी की नीयत साफ और नीति स्पष्ट है वो दिन रात देश के लिए काम कर रहे है। भारत में पहली बार ऐसा कुम्भ लगा जिसमें जिसने स्नान किया वो भाजपा का वोटर बन गया। देश के करदाता राष्ट्र का उद्धार करते है और उनके पैसों का पहले की सरकारों ने दोहन किया है लेकिन मोदी जी ने चैकीदार की तरह उनके एक एक पैसे की रखवाली कर उसे देश के विकास में लगाया है। देश को मोदी की जरूरत है और आज देश कह रहा है मोदी है तो मुमकिन है।
उपस्थित व्यापारियों को सम्बोधित करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि आज आप सभी बड़ी अच्छे मौके पर यहां एकत्रित हुये है कल भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र आया जिसमें दिल्ली के व्यापारियों के समग्र कल्याण की कई योजनाएं सम्मिलित है। दिल्ली के व्यापारियों को पांच साल पहले किये संकल्प और आने वाले पांच सालों के लिए किये गये भाजपा के संकल्प पर चर्चा करनी चाहिए। अबतक देश में राजनैतिक दल घोषणा पत्र जारी करते थे जिसे जनता झूठ का पुलिन्दा कहती थी लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने संकल्प से सिद्धि का नयी राह देश को दी है। देश में जब जीएसटी लगा और व्यापारी मेरे पास मिलने आये और अपनी समस्या से हमें अवगत कराया और मोदी सरकार ने 172 वस्तुओं को 28 से घटाकर 18 प्रतिशत की स्लैब में शामिल किया। मोदी सरकार ने व्यापारियों की समस्याओं को समझते हुये जीएसटी में कई बार बदलाव किये।
श्री तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ऐतिहासिक बजट पेश करते हुये 5 लाख तक की कमाई को टेक्स फ्री कर दिया पहले की सरकारे टेक्स सेल्ब बढ़ती थी लेकिन ऐसा करके मोदी जी ने साबित कर दिया कि मोदी है तो मुमकिन है। मोदी जी ने संकल्प पत्र में दिल्ली के छोटे व्यापारी दुकानदारों के लिए 60 साल के बाद पेंशन देने का भी प्रावधान कर दिया है ताकि उनके वृद्धावस्था में जाने के बाद भी सम्मान से जीने का अधिकार उन्हें मिले इसका ख्याल भी भाजपा सरकार कर रही है। व्यापारियों के लिए जीएसटी प्रक्रिया को अधिक सरल किया जा रहा है और छोटे जीएसटी पंजीकृत सभी व्यापारियों को मोदी सरकार 10 लाख रूपए का दुर्घटना बीमा उपलब्ध कराने जा रही है। व्यापारियों पर विश्वसनीयता दिखाते हुये भाजपा सरकार पंजीकृत व्यापारियों को व्यापारी क्रेडिट कार्ड देने का संकल्प कर रही है। व्यापारियों की समस्याओं को देखते हुये राष्ट्रीय व्यापार आयोग बनाने की पहल मोदी सरकार करगी जिससे दिल्ली के लाखों व्यापारियों को लाभ मिलेगा। ईज ऑफ डूइंग के माध्यम से दिल्ली के व्यापारियों को सरकार हर स्तर पर सुविधाए दे रही है। आप सभी दिल्ली के व्यापारी आज यहां से संकल्प लेकर जाये कि दिल्ली की सातों सीटे भाजपा के उम्मीदवारों को जीताकर प्रधानमंत्री को मजबूत सरकार देगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *