ताजा ख़बर

मायापुरी व्यापारियों ने हरदीप सिंह पुरी और मनोज तिवारी से मिलकर उनका आभार प्रकट किया

नई दिल्ली । केजरीवाल सरकार की गलत नीतियों के कारण सिलिंग का दर्द झेल रहे मायापुरी व्यापारियों ने आज केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं सांसद ृसे मिलकर उनका आभार प्रकट किया। भारतीय जनता पार्टी की नीति सबका साथ सबका विकास के अन्तर्गत व्यापारियों के साथ हर कदम पर खड़े रहने के लिए व्यापारियों ने भाजपा का धन्यवाद किया। इस अवसर पर विधायक सरदार मनजिन्दर सिंह सिरसा, दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजीव बब्बर और प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी उपस्थित थे।
मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार सिलिंग के नाम पर झूठ का भ्रम फैलाकर दिल्ली के व्यापारियों को गुमराह करना चाहती है। आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली में आये दिन व्यापारियों को भड़काने का काम कर रहे हंै। भारतीय जनता पार्टी ने व्यापारियों का हमेशा साथ दिया है और वो हर कदम पर उनके साथ खड़ी रही है। दिल्ली के व्यापारियों को भ्रमित करने के लिए केजरीवाल कभी उनके वोट कटने का झूठ फैलाते हैं तो कभी अधिकारियों पर दबाव बनाकर जबरन सिलिंग को अन्जाम देते है। मायापुरी में सीलिंग के दौरान बिगड़ी कानून व्यवस्था दुर्भाग्यपूर्ण है। दिल्ली सरकार के इशारे पर जिलाधिकारी ने सीलिंग की कार्रवाई के निर्देश दिए। लोगों को 48 घंटे का नोटिस नहीं दिया गया। सीलिंग आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। इसलिए आयोग को बिना देर किए कार्रवाई करनी चाहिए।
श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल तरह तरह के हथकंड़े अपना कर दिल्ली के व्यापारी वर्ग को गुमराह करने का काम कर रहे है लेकिन व्यापारी सच्चाई को जानते हैं और वह यह भी जानते हैं कि जब-जब दिल्ली के व्यापारियों को कोई भी समस्या हुई है उसका निदान भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *