ताजा ख़बर

नरेन्द्र मोदी ने विश्व में भारत की अलग पहचान बनाई : श्याम जाजू

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर आज भारत माता की जय,फिर एक बार मोदी सरकार और दिल्ली की सातों सीटे भाजपा जीते के विजय संकल्प को लेकर राजपूत समाज की बैठक का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली-उत्तराखण्ड के प्रभारी श्याम जाजू और लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी जयभान सिंह पवैया ने सम्बोधित किया। राजपूत सम्मेलन का आयोजन नैनपाल राघव के नेतृत्व में किया गया। इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश में मंत्री सतेन्द्र सिंह, किसान मोर्चा के प्रभारी अशोक ठाकुर, उत्तम नगर की पार्षद श्रीमती आभा चैहान, श्रीमती कुसुम तोमर, अखिल भारतीय क्षत्रिय संघ के अध्यक्ष बजरंग सिंह तंवर, रविन्द्र तोमर, संजय राणा एवं राजपूत समाज के वरिष्ठ नेता व सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
राजपुत समाज को सम्बोधित करते हुये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली-उत्तराखण्ड के प्रभारी श्री श्याम जाजू ने कहा कि राजपूत समाज देश में एक विशिष्ट पहचान रखता है। अपने पराक्रम और पुरूषत्व से राजपूतों ने सदैव अपना सबकुछ न्यौछावर करने के बाद भी भारत की संस्कृति की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है। एक तरफ कांग्रेस है जो तीन बजे रात को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा सत्ता के लालच में खटखटाती है तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है जिनके निर्णय लेने की क्षमता के कारण हमारी सेना तीन बजे सर्जिकल और एयर स्ट्राईक कर आती है। मोदी जी पर देश को भरोसा है। भाजपा की नीति स्पष्ट है साफ नीयत सही विकास जिसके लिए प्रधानमंत्री निरंतर बिना रूके काम कर रहे है।
श्री जाजू ने कहा कि देश के स्वाभिमान की रक्षा के लिए मोदी जी को विपक्ष के प्रमाण पत्र की अवश्यकता नहीं है। सर्जिकल और एयर स्ट्राईक कर सेना ने हिसाब किताब पूरा कर लिया है। आज भारत के नेतृत्व से आंतकियों को खतरा है और पूरा देश देशभक्त नेतृत्व के साथ खड़ा है। अराष्ट्रवादी ताकतों को डरना पड़ रहा है। 21 जून को योग दिवस मनाने के मोदी जी के प्रस्ताव पर 193 देशों का समर्थन मिला और संयुक्त राष्ट्र ने अंतराष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया। विश्व में भारत की एक अलग पहचान प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कारण बनी है। समाज के सभी वर्गों को जोड़कर भाजपा सबका साथ सबका विकास कर रही है। केजरीवाल ने आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के सवर्णों का 10 प्रतिशत आरक्षण और 5 लाख तक के मुफ्त ईलाज की आयुष्मान भारत योजना को दिल्ली में रोक कर साबित कर दिया कि वो दिल्ली के लोगों के सबसे बड़े दुश्मन हैं। 2014 का इतिहास दिल्ली के लोग 2019 में अवश्य दोहरायेंगे।
लोकसभा चुनाव सह-प्रभारी जयभान सिंह पवैया ने कहा कि राजपूत समाज अपने बलिदान और शौर्य के लिए जाना जाता है। सभ्यताएं बदलती हैं पर संस्कृति नहीं बदलती है और राजपूत समाज ने अपने प्राणों का बलिदान देकर आज तक भारतीय संस्कृति की रक्षा की है। 2014 से पहले भी सरकारें थी जो कि शहिदों के शहादत के बाद भी शांति कबूतर उड़ाने के लिए पहचानी जाती थी, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सेना ने दुनिया के सामने सर्जिकल और एयर स्ट्राईक कर के यह स्पष्ट कर दिया कि आज का भारत दुश्मन को उसकी भाषा में जवाब देना जानता है। 1971 की लड़ाई का श्रेय कांग्रेस ने इंदिरा गांधी को दिया था तो फिर क्यों सर्जिकल और एयर स्ट्राईक का श्रेय मोदी जी को जाने पर विपक्ष को आपत्ति होती है। दिल्ली में 12 मई का दिन ऐतिहासिक होने जा रहा है। यह लोकसभा चुनाव असधारण है जिस पर पाकिस्तान के इमरान खान और आंतकी मसूद अजहर की नजर है।
दिल्ली प्रदेश में मंत्री सतेन्द्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव राजपूत समाज के हितों की रक्षा की है। क्षत्रिय समाज नेतृत्व के लिए पहचाना जाता है, सभी जाति को एक साथ लेकर चलने की कला राजपूत में होती है इसलिए आने वाले 12 मई तक हम सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर समाज को जोड़ने का काम करना है। हम सभी का लक्ष्य स्पष्ट है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिल्ली की सातों सीटें देकर पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार देना जिसके लिए हम सबकों अपार मेहनत क्षेत्र में करनी है और सफलता हासिल करनी है।
किसान मोर्चा के प्रभारी अशोक ठाकुर ने कहा कि राणा सांगा से लेकर महाराणा प्रताप और पृथ्वीराज चैहान तक सभी राजपूतों ने भारतीय संस्कृति की रक्षा के लिए बलिदान दिया है। भाजपा भारतीय संस्कृति की पोषक पार्टी है। कांग्रेस अध्यक्ष बार बार सवैंधानिक संस्थाओं पर हमला करते हैं और झूठ बोलकर चुनाव आयोग को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं जिससे यह स्पष्ट होता है कि लोकसभा चुनाव में उन्हें अपनी हार साफ दिख रही है। देश को जयचंदो से खतरा है, चैकीदार प्योर है और जीजा साला चोर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *