ताजा ख़बर

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए अनेकों काम हुए हैं : सरोज पांडे

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती पूनम पराशर झा के नेतृत्व में महिला मोर्चा की सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज इंडिया गेट के नजदीक मानसिंह रोड पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाते हुए मानव श्रृंखला बनाकर दिल्ली के मतदाताओं को 12 मई को होने वाले मतदान के लिए जागरूक किया। इस मानव श्रृंखला को सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री श्रीमती सरोज पांडे ने संबोधित किया।
कार्यक्रम का संयोजन श्रीमती रेनू चौधरी एवं श्रीमती ममता कुमारी ने किया। इस अवसर पर श्रीमती मुकुल अग्रवाल, श्रीमती गीता गुलाटी, श्रीमती शशि वर्मा, श्रीमती स्मिता कौशिक, श्रीमती छवि कला सिंह, श्रीमती बीना शर्मा, श्रीमती राजरानी छिकारा, श्रीमती पूनम चैहान, श्रीमती रेनू सिंह एवं महिला मोर्चा की सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थीं।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री श्रीमती सरोज पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए अनेकों काम हुए हैं। महिलाओं के समग्र विकास के लिए मोदी जी ने मुद्रा लोन योजना के अंतर्गत स्टार्टअप के लिए सबसे अधिक लोन महिलाओं को देकर कर उन्हें रोजगार देने का काम किया। जन धन योजना में भी महिलाओं को बैंक व्यवस्था से जोड़कर उनकी छोटी छोटी बचतों को बैंक तक ले गए। स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत करोड़ों शौचालयों का निर्माण कर माताओं बहनों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया। उज्जवला योजना के अंतर्गत करोड़ों गैस कनेक्शन बांटकर माताओं बहनों को धुंये भरी जिंदगी से छुटकारा दिलाया।
महिला मोर्चा की अध्यक्षा श्रीमती पूनम पराशर झा ने कहा कि समाज के सभी वर्गों को जोड़कर साफ नियत के साथ सबका साथ सबका विकास भाजपा सरकार ने किया है। 12 मई दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं। आप सभी महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं को दिन रात एक कर क्षेत्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाना है। दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा के सातों उम्मीदवारों को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार देने का वक्त आ गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *