पीएम मोदी के समर्थन में स्थानीय लोगों शपथ ली : लेखी

नई दिल्ली । एक कला समूह द्वारा श्रीमती मीनाक्षी लेखी और नए भारत के समर्थन में एक जीवंत कला प्रदर्शन दिया गया। आनंद से परिपूर्ण लोगो द्वारा “लेखी फिर से” के नारो का गुणगान किया गया। यह लाइव कला प्रदर्शन नई दिल्ली संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के प्रमुख हिस्सों में किए जा रहे हैं। सरोजिनी नगर मार्केट, ग्रीन पार्क मार्केट, करोल बाग मुख्य बाजार और मालवीय नगर मार्केट में लाइव भित्तिचित्र कार्यक्रम आयोजित किए गए। आने वाले दिनों में कई और लाइव भित्तिचित्र कार्यक्रम की योजना बनाई गई है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ स्थानीय लोगों ने भी मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।
आज श्रीमती लेखी द्वारा अपने चुनाव अभियान की शुरुआत आर.के. पुरम में स्थित अम्बेडकर नगर से की गयी। इसी के साथ श्रीमती लेखी द्वारा चिराग दिल्ली, दक्षिण एक्सटेंशन, सदर बजार कैंट, पहाड़गंज और नारायणा का भी दौरा किया गया। उन्होंने मुंजे चैक, पहाड़गंज में जनसभा को सम्बोधित किया और अन्य उपर्युक्त क्षेत्रों में लगभग पाँच नुक्कड़ बैठकें की।
बैठक को संबोधित करते हुए श्रीमती लेखी ने कहा कि मेरा ध्यान हमेशा क्षेत्र के समग्र विकास पर रहा है और मैंने पिछले एमपी माकन के 7.66 करोड़ रुपये के अनपेक्षित कोष के अतिरिक्त एमपीएलएडी फंड के सभी 25 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। श्रीमती लेखी द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक के आकस्मिक दृष्टिकोण और स्थानीय क्षेत्र में उनकी अनुपस्थिति पर सवाल उठाया गया। श्रीमती लेखी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक को हर साल 10 करोड़ का फंड मिलता है, जो कुल मिलाकर पिछले चार साल में 10 एमएलएडी के लिए 400 करोड़ रुपये और तत्काल आम आदमी पार्टी के विधायक को उनके एमएलएडी फंड पर श्वेत पत्र जारी करने के लिए कहा। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मैं जहाँ भी जा रही हूँ, लोग मुझे बता रहे हैं कि हमने अपने इलाके में कभी अपने विधायक को नहीं देखा है।
भारतीय जनता युवा मोर्चा के युवा संयोजकों द्वारा एक विशेष हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है और 10 विधानसभा क्षेत्रों में, 10 समन्वयकों को नियुक्त किया गया है, जो घर-घर जा कर लोगो से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में समर्थन की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *