अभिनेता सनी देओल ने रोड शो करजनता से समर्थन माँगा

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली से सांसद और भाजपा प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के समर्थन में अभिनेता सनी देओल ने दक्षिणी दिल्ली में रोड शो करके जनता से उनके लिए समर्थन माँगा। हजारो की संख्या में उपस्थित होकर लोगो ने सनी देओल का स्वागत किया। रोड शो का सुभारम्भ 100 फुटा रोड पर स्थित श्री रमेश बिधूड़ी के कार्यालय से हुआ, इसके बाद अग्रवाल प्रॉपर्टी के रास्ते 60 फुटा रोड होते हुए उनका कारबां अंधेरिया मोड़, मैं मार्किट और मेहरौली जा पंहुचा, लोगों ने रमेश बिधूड़ी और सनी देओल का जबरदस्त तरीके से फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। जैसे जैसे रोडशो आगे की तरफ बढ़ रहा था, लोग अपने घरों से फूल बरसा कर उनका अभिवादन कर रहे थे।
सनी देओल ने रमेश बिधूड़ी का समर्थन मांगते हुए कहा कि आपके मौजूदा सांसद बिधूड़ी जी जमीनी नेता है और उन्होंने इस छेत्र के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया है , अब वक्त आ गया है कि आपलोग एक बार फिर से रमेश बिधूड़ी को अपना वोट देकर केंद्र में एक मजबूत राष्ट्रवादी नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनाए। सनी ने 12 मई, 2019 को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रमेश बिधूड़ी को वोट देने की अपील की।
रोड शो के दौरान लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गए की प्रशाशन को भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात करना पड़ा। पूरे रोड शो के दौरान समर्थको ने जमकर नारेबाजी की और मोदीजी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।
इसके बाद माननीय राजनाथ सिंह ने बदरपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि दक्षिणी दिल्ली लोकसभा छेत्र के लोगो का यह सौभाग्य है की उन्हें रमेश बिधूड़ी जैसा कर्मठ, और ईमानदार सांसद मिला है, राजनाथ सिंह ने दक्षिणी दिल्ली में हुए विकास के कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि कुछ काम जो अधूरे रह गए है , इस बार मोदीजी के नेतृत्व में रमेश बिधूड़ी जी उन्हें पूरा करेंगे। राजनाथ सिंह ने मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओ से हुए लाभों को बताते हुए, एक बार फिर से 12 मई, 2019 को भाजपा उम्मीदवार को चुनने के लिए आग्रह किया ताकि २०१९ में फिर से पूरे देश को नरेंद्र मोदी जैसा नेतृत्व मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *