गिफ्ट ले लेना, मगर वोट झाड़ू को ही देना: केजरीवाल

नई दिल्ली। राघव चड्ढा के लिए एक बार फिर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल साउथ दिल्ली के लोगों के बीच पहुंचे। उन्होंने लोगों से कहा कि 12 मई को गर्मी होगी लेकिन आप वोट देने जरूरी जाना। चुनाव की पिछली रात दूसरी पार्टियां आपको कंबल बांटेंगी, कपड़े बांटेंगी और जो भी कुछ बांटेंगी, उसे ले लेना क्योंकि यह आपके ही चुराए पैसों से खरीदा गया है। सामान ले लेना मगर वोट झाड़ू को ही देना। पूरे इलाके में आप का स्वागत तो खूब हुआ मगर कई वोटर्स इसे पीएम का चुनाव मानते हुए बंटे हुए दिखे।
छतरपुर विधानसभा में राघव चड्ढा के लिए वोट मांगने केजरीवाल आया नगर से होते हुए घिटोरिनी, सुल्तानपुर कवर करते हुए कई इलाके कवर किए। गलियां में बसे इलाकों को उन्होंने लोगों से मिलते-जुलते हुए नापा। उनके आने से पहले गांवों में चौपाल सजी, सब्जीवाले, आइसक्रीम वालों से लेकर बच्चे तक आम आदमी पार्टी की टोपी में नजर आए।
ऐसे में सुल्तानपुर में एक चौपाल में चुनावी माहौल गर्म हुआ। आप को सपोर्ट कर रहे राकेश सेठी कहते हैं, मैं 61 साल का हूं और इतने सालों में जितना काम केजरीवाल ने किया है, वो अपनी पूरी जिंदगी में नहीं देखा। हम राघव चड्ढा से मिलने गए, वो शालीनता से और आराम से मिलते हैं, जबकि बीजेपी कैंडिडेट रमेश बिधूड़ी ने एमपी होते हुए एक दिन अपना चेहरा नहीं दिखाया।
यहीं बैठे मुकेश यादव कहते हैं, मैं मानता हूं कि एमपी पिछले पांच साल में एक भी दिन हमसे मिलने नहीं आए, मगर यह चुनाव पीएम का है इसलिए मेरा वोट मोदी को है। आप की टोपी पहने एक कार्यकर्ता कहते हैं, जब आप बनी थी तब से वॉलंटियर था और कई लोगों को वॉलंटियर भी बनाया मगर वोट अभी केंद्र के लिए है तो मोदी ही पसंद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *