मीनाक्षी लेखी के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा नेता हेमा मालिनी ने प्रचार किया

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीमती हेमा मालिनी द्वारा भाजपा नई दिल्ली लोकसभा उम्मीदवार श्रीमती मीनाक्षी लेखी के पक्ष में प्रचार किया गया। मुल्तानी डांडा चैक, पहाड़गंज में आज श्रीमती मालिनी द्वारा जनसभा को सम्बोधित किया गया। श्रीमती मालिनी ने कहा कि नई दिल्ली के लोग श्री नरेन्द्र मोदी को फिर से भारत का प्रधानमंत्री बनाने के लिए विकास की राजनीति के लिए वोट करेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भारी भीड़ ने दोनों जनसभाओं में भाग लिया और श्रीमती मालिनी तथा श्रीमती लेखी का पूरे उत्साह और ऊर्जा के साथ स्वागत किया।
श्रीमती लेखी ने बड़े पैमाने पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने पूरी लगन और ईमानदारी के साथ नई दिल्ली क्षेत्र के लिए काम किया है। मेरा रिपोर्ट कार्ड सर्वश्रेष्ठ एमपी से बेहतर है और मुझे यकीन है कि लोग मुझे रिकॉर्ड मार्जिन से वोट देकर जीत की ओर लेजायेंगे। श्रीमती लेखी ने अपने काम की चर्चा करते हुए कहा कि उनके द्वारा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के नवीनीकरण करने में लगातार प्रयास किया गया है और उनके तथा रेल मंत्रालय के प्रयासों के बाद आज नई दिल्ली रेलवे स्टेशन को पूरी तरह से नया और एक जीवंत रूप मिला है। श्रीमती लेखी ने बताया कि रेलवे स्टेशन अब न केवल अधिक सुशोभित दिखता है, बल्कि विभिन्न यात्री-अनुकूल और आधुनिक सुविधाएं जैसे एलसीडी डिस्प्ले, एस्केलेटर, एलईडी लाइट आदि भी शामिल की गयीं हैं। उन्होंने कहा कि क्लीनर प्लेटफार्मों के साथ-साथ अब राहगीरों को सौर पैनलों से ऊर्जा उत्पादन के सभी दृष्टिकोण प्रदान करने की सुविधा भी रेलवे स्टेशन में मौजूद है।
श्रीमती लेखी ने यह भी कहा कि फर्स्ट टाइम वोटर्स के लिए युवा कार्यकर्ताओं द्वारा एक हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत कई लोगों ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में अपना समर्थन दिया है, भारी मात्रा में मुझे मिल रहा लोगो का समर्थन, प्यार और आशीर्वाद मतगणना के दिन परिलक्षित होगा।
श्रीमती लेखी द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र के करमपुरा, तोडपुर, वसन्त विहार, करोल बाग, राजिंदर नगर, गढ़ी गाँव, पंचशील कॉलोनी, मालवीय नगर और कैलाश क्षेत्र का दौरा किया गया। श्रीमती लेखी द्वारा लगभग दस नुक्कड़ बैठकों को संबोधित किया गया, इसके अतिरिक्त दो विशाल जनसभाओं के साथ दो रोड शो आयोजित किए गए। उन्होंने करोल बाग में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलकर उनको भी सम्बोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *