मिस यूनिवर्स नाज़ जोशी द्वारा आयोजित क्वीन यूनिवर्स 2019 का समापन

नई दिल्ली। गुरुग्राम स्थित पांच सितारा होटल ‘द ब्रिस्टलÓ में ‘एम.आई.एच.एम. द्वारा क्वीन यूनिवर्स 2019 सीजन-2 ग्रांड फिनालेÓ का आयोजन किया गया। क्वीन यूनिवर्स के ऑडिशन मुंबई, पुणे, पंजाब, हरियाणा, बैंगलोर व दिल्ली समेत देश के 20 शहरों में ऑडिशन संम्पन हुए, उसके बाद 3000 हजार मॉडल्स में से चयनित 50 मॉडल्स को ग्रांड फिनाले के लिए चयनित किया गया। ग्रांड फिनाले में जब रैम्प पर डिजाइनर्स, मेकअप आर्टिस्ट के सयोग से सभी मॉडलों ने अपनी प्रतिभा व फैशन का जलवा बखेरा तो मॉडल्स के साथ-साथ उम्रदराज लोगों के दिल की धड़कनें भी बढऩे लगी।
शो ऑर्गनाइजर मिस यूनिवर्स नाज़ जोशी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी। मौजूद ज्यूरी को सभी मॉडल्स के टैलेंट को जज किया और सही अवार्ड दिया गया। मिस यूनिवर्स नाज़ जोशी और पेज-3 सैलिब्रेटी मिस्टर दिनेश मोहन ने क्वीन यूनिवर्स 2019 सीजन-2 की विनर को क्राउन पहनाया।
रंग बिरंगी रोशनी व गीत संगीत के धूम-धड़ाके के माध्यम से मॉडल्स की रैम्प वॉक ने चार चांद लगा दिए। क्वीन यूनिवर्स 2019 सीजन 2 के ग्रांड फिनाले में उस्थित लोग अहा वाह तालियों व सीटियों के साथ सभागार गूंजता रहा।
क्वीन यूनिवर्स 2019 के ग्रांड फिनाले में ‘ज्यूरी पेज-3 सेलिब्रेटी मिस्टर दिनेश मोहन, संजीव नागर, सेलिब्रेटी मिसेज रीता गंगवानी, मिसेज शिखा शर्मा, मिस्टर डॉ. प्रतीक सोंधीÓ रहे और सभी मॉडल्स को उनके टैलेंट का टाइटल अपने हाथों से सभी ज्यूरी ने पहनाया।
क्वीन यूनिवर्स 2019 सीजन-2 में मिसेज पूजा त्रिपाठी को क्वीन यूनिवर्स तथा मिसेज सिमरन तोलानी को क्वीन यूनिवर्स क्लासिक के खिताब से नवाजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *