श्रीलंका के राष्ट्रपति और अमेरिकी राजनयिक ने करुणानिधि के निधन पर शोक जताया

slots online welcome bonus officially Kempen micronase medication चेन्नई, 08 अगस्त। श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना ने द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि के निधन पर आज शोक प्रकट किया। उन्होंने शोकसंतप्त परिवार और पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, मुझे पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ नेता करुणानिधि के निधन की खबर सुनकर बड़ा दुख हुआ। भारत में अमेरिका के राजदूत केनेथ जस्टर ने ट्वीट किया, करुणानिधि राज्य के प्रति जनसेवा के लिए वर्षों तक याद किये जाते रहेंगे।

http://www.anyda.fr/2883-dfr97788-site-de-rencontre-gay-mur.html तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि के निधन की खबर उनके पैतृक गांव तिरुक्कुवलई पहुंचते ही वहां शोक की लहर दौड़ गई और बड़ी संख्या में लोग उनके पैतृक आवास पर पहुंचने लगे। गांववालों ने उनके आवास पर द्रमुक अध्यक्ष की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की। करुणानिधि का जन्म तीन जून 1924 को इसी गांव में हुआ था और उन्होंने यहीं अपना बचपन बिताया।

neu partnerbörse erfahrungen Radolfzell am Bodensee गांव के बीचोंबीच स्थित नीले और सफेद रंग के उनके घर में अब उनकी मां की प्रतिमा है तथा उनके माता-पिता मुथुवेलार नूलागम और अंजुगम पाडीप्पगम के नाम पर दो पुस्तकालय हैं। इस घर में जोश से भरे युवा करुणानिधि की दुर्लभ तस्वीरों का विशाल संग्रह है। करुणानिधि ने गांव के ही पंचायत यूनियन मिडल स्कूल से प्राथमिक शिक्षा हासिल की थी। उन्होंने अपने स्कूल में सुविधाएं बेहतर करने के साथ यहां एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और एक औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान स्थापित करने का आदेश दिया था।
———–(वेबवार्ता)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »