स्थानीय

प्राइवेट हॉस्पिटल कोविड मरीजों का इलाज कैमरे की देख-रेख में करें : पम्मा

नई दिल्ली। वेस्ट दिल्ली के संत नगर में नेशनल अकाली दल महिला विंग की राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष व सुरीत इवेंट्स फाउंडेशन ट्रस्ट रजि. की राष्ट्रीय अध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा द्वारा बनाए दोनों संस्थाओं के कार्यालय का उद्घाटन नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने रीबन काट कर किया। इस मौके पर श्री पम्मा ने कहा कि सरकार को कोविड हॉस्पिटलों के ऊपर कड़ी नजर रखने की जरूरत है। लगातार आम लोगों को यह सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं कि जो भी कोरोना मरीज हॉस्पिटलों में जा रहे हैं उनमें से काफी तादाद में उनको अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। सरकार को चाहिए कि कैमरे की देख-रेख में इलाज हो जिसको उनके परिवार के सदस्य भी देख सकें।
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए अभी भी कई कई हॉस्पिटल मनमानी कर रहे हैं और लोगों को बेड ना होने का बहाना बनाकर लाखों रुपए वसूल रहे हैं मरीजों की मेडिकल इंश्योरेंस को कैशलेस ना कर कर कैश की डिमांड कर रहे हैं ना देने पर वह बेड देने से मना कर देते।
राष्ट्रीय सलाहकार दविंदर पाल सिंह पप्पू, राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला विंग भावना धवन, राष्ट्रीय महासचिव सतपाल सिंह आनंद, पंजाबी मशहूर गायक हरलीन सिंह। राष्ट्रीय सचिव मनजीत सिंह, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह, महिला विंग दिल्ली प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष की अमृत कौर, महासचिव दिव्या गोसाई, रेनू लूथरा, सचिव गुरलीन कौर को रश्मीत कौर बिंद्रा, सुरेंद्र सिंह बिंद्रा ने इसके साथ ही विभिन्न संस्थाओं से कोरोना योद्धाओं को भी सम्मानित किया।
इस अवसर पर भावना धवन, रश्मीत कौर बिंद्रा ने कहा सरकार को राइट ऑफ एजुकेशन एक्ट के तहत बच्चों की शिक्षा फ्री में कर आनी चाहिए क्योंकि कई परिवारों के पास रोजगार का कोई साधन नहीं है और कईयों की नौकरियां भी चली गई है और स्कूल मनमानी कर के बच्चों के नाम काट रहा है जोकि एजुकेशन एक्ट के तहत गलत है हर बच्चे का अधिकार है शिक्षा लेने का और सरकार की जिम्मेवारी उन को शिक्षा देने की है।

Translate »