स्थानीय

नेशनल अकाली दल दिल्ली प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन

नई दिल्ली। प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह मारवाह द्वारा वेस्ट दिल्ली के पटेल नगर स्थित नेशनल अकाली दल दिल्ली प्रदेश कार्यालय खोला गया जिसका उद्घाटन दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने किया। इस अवसर पर दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दलजीत सिंह चग्गर, महासचिव बिंदिया मल्होत्रा, सतपाल सिंह मंगा, महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना धवन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा सहित अनेक लोग उपस्थित थे।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा बड़े दुख की बात है कि आए दिन कमेटी में एक दूसरे के ऊपर आरोपों का सिलसिला जारी है जिससे सिख समाज को काफी नुकसान हो रहा है जबकि कमेटी का कार्य है जरूरतमंद की मदद करना। मगर वह इस ओर ध्यान नहीं दे पा रहे हालात यहां तक हो गए हैं कि अब टीचरों को ही अपनी तनख्वाह के लिए सड़कों पर उतरना पड़ रहा है और कमेटी द्वारा संचालित स्कूलों का शिक्षा का स्तर गिरता जा रहा है।
पम्मा ने कहा दिल्ली से गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा देश और विदेश के मुद्दों को हल करने में लगे हुए हैं, अच्छी बात है मगर इसके साथ-साथ में दिल्ली के सिखों की समस्याओं के साथ-साथ कमेटी में हो रही दिक्कतों को भी दूर करें क्योंकि जिस तरह भ्रष्टाचार, टीचरों की तनख्वाह, स्कूलों की समस्या, बेरोजगार सिख युवकों के लिए नौकरी का प्रबंध करना समाज के जरूरतमंद लोगों की सहायता करना जैसे मुद्दे आए दिन सामने आ रहे हैं, उसके लिए सिरसा जी कोई भी ध्यान नहीं दे रहें हैं।
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि वह 11 सदस्यों की टीम की घोषणा करने जा रहे है जो दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों से मिलकर यह समस्या रखेगा और इन्हें हल कराने की कोशिश करेगा अगर सुनवाई नहीं हुई तो वह सड़कों पर भी उतरने से परहेज नहीं करेगा।
इस अवसर पर दल को ‘वॉइस ऑफ एंग्री मैन अवार्डÓ से सम्मानित किया गया जिसमें मनजीत सिंह, सुरेंद्र सिंह बिंद्रा, पृथ्वी पाल सिंह बत्रा, जसविंदर शाह सिंह, राकेश धवन, कंवल बीर सिंह परमजीत सिंह, धर्मा देवी, अमृत कौर, पूनम धवन, परमजीत कौर संधू, बलविंदर कौर, गुरसिमरन कौर, प्रीति गुप्ता, संगीता, राम प्यारी, कंचन पासी सहित अनेक लोगों को सम्मानित किया गया।

Translate »