हरियाणा

नशीला पदार्थ मंगवाने  का आरोपी गिरफ्तार, एन्टी नारकोटिक सैल ने 4 किलो 500 ग्राम अफीम की थी बरामद

कुरुक्षेत्र (हितेश सचदेवा)। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने नशीला पदार्थ मंगवाने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। एन्टी नारकोटिक सैल ने नशीला पदार्थ मंगवाने के आरोप में जीत राम पुत्र देवी राम वासी बीड पलासी जिला सोलन हिमाचल प्रदेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 18 जनवरी 2022 को एन्टी नारकोटिक सैल के उप निरीक्षक सुरजीत सिंह की टीम अपराध तलाश के सम्बन्ध में पीपली चौंक पर मौजूद थी। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अमरजीत सिंह पुत्र देव राय वासी पलासी कलां जिला सोलन हिमाचल प्रदेश को न्यू मोगा पजांबी ढाबा सावंला के पास से ट्रक नम्बर एचपी-64-7844 सहित काबू किया था। पुलिस टीम द्वारा राजपत्रित अधिकारी श्री अभिमन्यू सिंह तहसीलदार थानेसर के सामने उसकी व उसके ट्रक की तलाशी लेने पर उससे 04 किलो 500 ग्राम अफीम हुई थी। आरोपी के विरुद्ध थाना सदर थानेसर में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी अमरजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था ।

दिंनाक 19 मई को एन्टी नारकोटिक सैल के प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र पाल के मार्ग निर्देश मे उप निरीक्षक राजपाल की टीम ने नशीला पदार्थ मंगवाने के आरोपी जीत राम पुत्र देवी राम वासी बीड पलासी जिला सोलन हिमाचल प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया ।    

Translate »