कर्फ्यू के दौरान किसी भी प्रकार की मदद के लिए पार्टी सदस्यों से सीधा सम्पर्क करें : आदेश गुप्ता

नई दिल्ली । प्रदेश भाजपा द्वारा दिल्ली में अलग-अलग 100 क्षेत्रों में सेनिटाइजेशन व स्वच्छता अभियान आरम्भ किया गया। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी ने विशेष सेनिटाइजेशन व स्वच्छता अभियान की शुरुआत की है। श्री गुप्ता ने कहा कि दिल्ली पूरी तरह इस महामारी में स्वच्छ और सुरक्षित रहे, इसके लिए तीनों नगर निगम और भाजपा प्रतिबद्ध है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में और तीनों निगमों की मदद से दिल्ली के अलग-अलग क्षेत्रों में सेनिटाइजेशन व स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है और जो होम क्वारंटाइन हैं उनसे संपर्क कर मोदी किट के माध्यम से चावल, आटा, दाल, आलू, तेल, मसाला आदि सामान के साथ ऑक्सीमीटर, दवा और मास्क का वितरण किया गया।

आदेश गुप्ता ने वेस्ट पटेल नगर से इस सेनिटाइजेशन व स्वच्छता अभियान की शुरुआत की। उनके साथ स्थायी समिति के अध्यक्ष श्री छैलबिहारी गोस्वामी भी मौजूद रहे। इसके अलावा उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर श्री जय प्रकश की उपस्थिति में सदर बाजार के 12 टूटी चौक पर, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार और निगम पार्षद श्रीमती गुंजन गुप्ता और श्री गोविंद अग्रवाल की उपस्थिति में कड़कड़डूमा मेट्रो स्टेशन, आनंद विहार बस स्टैंड क्षेत्र और पांडव नगर के क्षेत्र में और दक्षिणी दिल्ली में श्री नरेन्द्र चावला, श्री राजदत गहलोत, श्री विजेंद्र यादव और श्रीमती कमलजीत सहरावत की उपस्थिति में पूरे क्षेत्र को सेनिटाइज करवाया गया। इसके अलावा अन्य क्षेत्रों में विशेष सेनिटाइजेशन अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि इस अभियान में बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारियों द्वारा कूड़ा-कचड़ा भी उठाया गया।

आदेश गुप्ता ने दिल्लीवासियों को आश्वासन दिया कि कर्फ्यू के दौरान किसी को भी अगर कोई जरूरत हो तो वह सीधा पार्टी के किसी भी सदस्य से सम्पर्क कर सकता है, उसकी हर तरह की मदद की जाएगी। दिल्लीवासियों की सेवा में कार्यरत निगम कर्मचारी अलर्ट मोड पर पूरी दिल्ली में यह अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के भयावह होते रुप को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता सेवा कार्य में लगा हुआ है। इस संदर्भ में कल भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली प्रभारी श्री बैजयंत जय पांडा के नेतृत्व में हुए बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। श्री गुप्ता ने जनता से विशेष आग्रह किया कि सभी लोग नियमों का पालन कर स्वस्थ एवं सुरक्षित रहें। अगर जरूरत न हो तो घर से बाहर न निकलें। हम एक बार फिर से कोरोना को हराने में कामयाब होंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »