हरियाणा

अलग-अलग दुकानदारों से धोखाधडी से लाखों रुपये का सामान व नकदी ठगने के आरोप में एक गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने अलग-अलग दुकानदारों से धोखाधडी से लाखों रुपये का सामान व नकदी ठगने के आरोप में किया एक को गिरफ्तार । थाना शहर थानेसर पुलिस ने अलग-अलग दुकानदारों से धोखाधडी से लाखों रुपये का सामान व नकदी ठगने के आरोप में सचिन वर्मा पुत्र प्रेम कुमार वासी सुन्दर नगर दिल्ली हाल वासी संजय कालोनी फरीदाबाद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी ।

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 18 नवम्बर 2021 को रोहित कुमार पुत्र विजय कुमार वासी मोहन नगर थानेसर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी मोहन नगर में करियाने की दूकान है । वह रिटेलिंग का काम करता है । उसने बताया कि सचिन वर्मा पुत्र प्रेम कुमार वासी सुन्दर नगर,दिल्ली की डी. डी. कालोनी कुरुश्रेत्र में कपडे व करियाने की दूकान थी । वह उससे करीब 1 लाख 70 हजार रुपये का करियाने का सामान खरीद कर ले गया था । इसके अलावा आरोपी ने रविन्द्र कुमार पुत्र श्री प्रेम चन्द वासी खेडी मारकण्डा थानेसर से भी 2 लाख 75 हजार रुपय़े करियाने का सामान खरीदने के लिये थे उसने सुनील कुमार पुत्र सुभाष चन्द वासी मोहन नगर सिरसला रोड थानेसर की कपडे की दुकान से भी करीब 52 हजार रुपये का कपडा लिया था । उसने आशीष कुमार पुत्र राज कुमार वासी हरी नगर थानेसर से 03 लाख रुपये नकद लिये थे । आरोपी ने सभी दुकानदारों को 02 सितम्बर 2021 तक सारी रकम वापिस करने का वादा किया था लेकिन वह उससे पहले ही अपने परिवार को साथ लेकर घर से फरार हो गया था । वह जाते-जाते गोपाल दास पुत्र ओम प्रकाश वासी वशिष्ट कॉलोनी की एक मोटरसाईकिल न0 HR07X-7905 को भी चोरी करके ले गया था । जिसकी शिकायत पर थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज करके जांच उप निरीक्षक कर्मबीर सिंह को सौंपी गई ।

दिनांक 04 मई 2022 को थाना शहर थानेसर की प्रभारी निरीक्षक सीमा देवी के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक कर्मबीर सिंह, सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार व हवलदार इन्द्रजीत सिंह की टीम ने मामले में जांच करते हुए अलग-अलग दुकानदारों से धोखाधडी से लाखों रुपये का सामान व नकदी ठगने के आरोप में सचिन वर्मा पुत्र प्रेम कुमार वासी सुन्दर नगर दिल्ली हाल वासी संजय कालोनी फरीदाबाद को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर माननीय अदालत में पेश किया । आरोपी को माननीय अदालत के आदेश से 01 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । जांच जारी है ।

Translate »