हरियाणा

घर से लापता नाबालिग की तलाश कर किया वारसान के हवाले

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने घर से लापता नाबालिग की तलाश कर किया वारसान के हवाले । थाना शहर थानेसर के अन्तर्गत सैक्टर-7 पुलिस चौंकी ने घर से लापता नाबालिग लडकी की तलाश करके वारसान के हवाले किया । इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र, डा. अंशु सिंगला ने बताया कि पुलिस कर्मचारी अपने-अपने एरिया में 24 घंटे डयूटी करते हैं तथा आमजन की सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर रहते हैं।

डा. अंशु सिंगला ने बताया कि हरियाणा पुलिस के सेवा, सुरक्षा और सहयोग के स्लोगन को सार्थक करते हुए जिला पुलिस ने ऐसा ही एक उदाहरण पेश किया। मामला कुछ यूं हुआ कि दिनांक 04 जुलाई 2022 को थाना शहर थानेसर के अन्तर्गत डायल-112 की टीम को एक नाबालिग लडकी उम्र करीब 13-14 साल नया बस अड्डे पर घुमती हुई मिली । जिससे उसका नाम पता पुछा पर वह कुछ बता नहीं पाई । जिसकी मानसिक हालत ठीक नहीं लग रही थी । जिसको सैक्टर-7 पुलिस चौंकी में ले जाया गया ।

दिनांक 04 जुलाई 2022 को पुलिस चौंकी सैक्टर-7 प्रभारी उप निरीक्षक रामस्नेही के मार्ग निर्देश में सहायक उपु निरीक्षक हरजीत सिंह की टीम ने मामले में तत्परता से कारवाई करते हुए नाबालिग लडकी के वारिसों के बारे में जानकारी जुटानी शुरु कर दी । पुलिस टीम को पता चला कि नाबालिग लडकी अम्बाला की रहने वाली है । जिसके वारसान के सूचना दी गई ।  पुलिस टीम के प्रयास से गुमशुदा नाबालिग लडकी को उसके वारिसों को सौंप दिया।

आमजन से अपील की जाती है कि किसी भी प्रकार की मुसीबत आने पर व किसी भी प्रकार के अपराध के बारे में पता चलने पर तुरन्त नजदीकी थाना से सम्पर्क करे या डायल 112 पर काल करके पुलिस सहायता लें ।

Translate »