हरियाणा

अवैध असला सप्लाई करने का आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र (हितेश सचदेवा)। जिला पुलिस ने अवैध असला सप्लाई करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। अपराध अन्वेषण शाखा-1 की टीम ने अवैध असला सप्लाई करने के आरोप में संदीप कुमार पुत्र राजेश कुमार वासी बीबीपुर शाहबाद कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

    जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 04 अप्रैल 2024 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 के सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार की टीम अनाज मंडी शाहबाद के पास मौजूद थी। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अनांज मंडी के पास से पंकज कुमार उर्फ़ पंकू पुत्र सुरेन्द्र कुमार वासी सैक्टर-1 शाहबाद को काबू किया था। आरोपी पंकज कुमार के कब्जा से एक देसी कट्टा व एक जिन्दा रौंद बरामद किया था । आरोपी के खिलाफ थाना शाहबाद में असला अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके अपराध अन्वेषण शाखा-1 के हवलदार प्रवेश कुमार ने पंकज कुमार उर्फ़ पंकू को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। 

दिनांक 12 अप्रैल 2024 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 प्रभारी के मार्गनिर्देश में हैड कांस्टेबल गिरवर शर्मा की टीम ने अवैध असला सप्लाई करने के आरोप में संदीप कुमार पुत्र राजेश कुमार वासी बीबीपुर शाहबाद कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश कारागार भेज दिया ।

Translate »