हरियाणा

लूट व चोरी की वारदात को अनजाम देने वाले आरोपी को अपराध शाखा सेक्टर-30 टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद (संजय गुप्ता)। बता दे कि 06 अप्रैल को आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर टाऊन पार्क के पास से मोटरसाइकिल को चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने 12 अप्रैल की रात्रि करीब 11 बजे दशहरा ग्राउंड बीके के पास मोटरसाइकिल को अवैध हथियार दिखाकर लूट की थी तथा 16 अप्रैल को आरोपी ने अपने अन्य साथी के साथ मिलकर एसजीएम नगर में आटा चक्की के गल्ले से पैसे लूटने की कोशिश की थी जिसमें आरोपियो को चक्की चालक ने पकडने की कोशिश की थी। जिसमें आरोपी मौके से फरार हो गए थे। तीनों वारदातों को देखते हुए पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशानुसार सहायक पुलिस आयुक्त अपराध अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए अपारध शाखा सेक्टर-30 प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सन्नी वासी एसी नगर एनआईटी फरीदाबाद का रहने वाला है। आरोपी की पहचान अपराध शाखा टीम ने सीसीटीवी कैमरे से की थी। आरोपी को अपराध शाखा टीम ने सेक्टर-12 एरिया से काबू किया है। आरोपी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने तीनों वारदातो को अपने अन्य साथी के साथ मिलकर अंजाम दिया है। आरोपी कम समय में अधिकर पैसे कमा कर समाज में रोब जमाना चहाता था जिसके लिए आरोपी ने अपने आई फोन 30000/-रु में बेचकर पिस्तौल खरीदी थी।

  आरोपी अपनी रिश्तेदारी में किसी काम से आगरा गया था वहां पर किसी निखलेश नाम के व्यक्ति से पिस्तौल को 25000/-रु में खरीद कर लाया था उस व्यक्ति का आरोपी नाम नाम जानता है। आरोपी से चोरी की मोटरासाईकिल व अवैध पिस्तौल बरामद की गई है। आरोपी को पुलिस रिमांड लिया गया है। मुकदमों में पूछताछ जारी है। आरोपी के अन्य साथी की अपारध शाखा तलाश कर रही है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Translate »