हरियाणा

महिलाओं से छीनाझपटी मामले में एक नाबालिग आरोपी अभिरक्षा मे लिया

कुरुक्षेत्र (हितेश सचदेवा) । जिला पुलिस ने छीनाझपटी मामले में एक नाबालिग आरोपी को अभिरक्षा में लिया है।  अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने छीनाझपटी करने के आरोपी भगवानपुरा सासा जिला पटियाला पंजाब वासी एक नाबालिग को अभिरक्षा मे लेने मे सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि 15 अप्रैल को पुलिस को दी अपनी शिकायत में थाना झांसा एरिया वासी महिला ने बताया कि दोपहर को करीब 2.30 बजे वह अपनी  देवरानी के साथ मारकण्डा नदी के पास अपनी अपने खेत मे लहसुन फाड रही थी । उसी समय बिना नम्बर की एक कार उनके खेत के पास रुकी और तीन नौजवान लडके व एक औरत उनके पास आए और पेहवा का रास्ता पूछने लगे। उन दोनो को अपनी बातो में उलझा लिया और दोनो लड़कों ने उन दोनो के कान की बाली निकाल ली और मौका से कार में बैठकर भाग गये। जिसकी शिकायत पर थाना सदर थानेसर में मामला दर्ज करके जांच सहायक उप निरीक्षक पवन कुमार  को सौंपी गई। बाद में मामले की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी गई। 28 अप्रैल 2024 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार की टीम ने छीनाझपटी करने के आरोप में को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया  था ।  दिनांक 1 मई को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार की टीम ने छीनाझपटी करने के आरोप में पटियाला वासी महिला जसप्रीत कौर, गौरव गीर पुत्र निर्मल गीर वासी चना झुल्का पंजाब व अजय जगसीर राम वासी ससा जिला पटियाला पंजाब को माननीय अदालत बिलासपुर हिमाचल प्रदेश से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर मामले में गिरफ्तार कर लिया था । आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था।

        दिनांक 3 जून को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक मोहन लाल के मार्ग निर्देश में सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र कुमार की टीम ने छीनाझपटी करने के भगवानपुरा सासा जिला पटियाला पंजाब वासी एक नाबालिग को अभिरक्षा मे लिया। नाबालिग आरोपी को माननीय न्यायालय में पेश करके न्यायालय के आदेश से नाबालिग को बाल सुधार गृह मधुबन भेज दिया । 

Translate »