हरियाणा

हथियार के बल पर ठेके से नकदी लूटने का आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने किया हथियार के बल पर ठेके से नकदी लूटने के आरोपी को गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-2 ने हथियार के बल पर ठेके से नकदी लूटने के आरोप में सुल्तान सिंह उर्फ रवि पुत्र सतपाल सिंह वासी ढंगाली थाना शाहबाद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी ।

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 01 अप्रैल 2022 को रोहित पुत्र नरेश कुमार वासी यारा थाना शाहबाद ने थाना शाहबाद पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह जन्धेडी मोड पर ठेके पर करिन्दे की नौकरी करता है । दिनांक 01 अप्रैल 2022 को शाम के समय उसके पास ठेकेदार राजेश सेल परचेज का हिसाब लेने के लिए आया हुआ था । उसी समय ठेके के सामने एक कार आकर रुकी । उसमें से एक नौजवान उतरा और सीधा ठेका का गेट खोलकर अन्दर आ गया । उसने उनके ऊपर पिस्तौल तानकर गल्ले से नकदी निकाल ली और मौका से फरार हो गया । जिसकी शिकायत पर थाना शाहबाद में मामला दर्ज करके जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी गई ।

दिनांक 06 अप्रैल 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक जयपाल सिंह, हवलदार दीपक कुमार, संजीव कुमार व राजेश कुमार की टीम ने हथियार के बल पर ठेके से नकदी लूटने के आरोप में सुल्तान सिंह उर्फ रवि पुत्र सतपाल सिंह वासी ढंगाली थाना शाहबाद को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 03 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । आरोपी के कब्जे से 02 हजार रुपये नकदी बरामद कर ली ।

Translate »