हरियाणा

नशे के इंजेक्शन बेचने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने किया गिरफ्तार, 20 नशे के इंजेक्शन बरामद

फरीदाबाद। डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए अपराध में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के
दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने नशे के इंजेक्शन बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम सागर है। आरोपी बल्लबगढ़ के गांव जुन्हेडा का रहने वाला है।
क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना मुजेसर के एरिया बाटा चौक से नशे के इंजेक्शन बेचते हुए काबू किया है।
आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से 20 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ नशे के इंजेक्शन बेचने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

आरोपी से पूछताछ सामने आया की आरोपी पलवल के किसी व्यक्ति से 150रु के में नशे के इंजेक्शन खरीद कर लाता है। जिन्हे 400रु में बेचता है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। नशे के इंजेक्शन स्पलाई करने वाले आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Translate »