स्थानीय

अम्बेडकर की पुण्य तिथि पर रक्त दान शिविर का आयोजन

नई दिल्ली । डॉ बाबासाहेब भीम राव अम्बेडकर के महापरि निर्वाण दिवस पर दिल्ली प्रदेश भाजपा के अनुसूचित मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन रेड क्रॉस सोसायटी के सहयोग से आयोजित किया गया। शिविर का उद्घाटन दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किया इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र गोठवाल, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार भी उपस्थित रहे। रक्तदान शिविर में अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

आदेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान रक्तदान शिविर का आयोजन करना एक महान कार्य है थैलेसीमिया के मरीज़ों को इलाज के लिए खून की काफ़ी कमी रहती है उनको रेड क्रॉस सोसाइटी खून की उपलब्धता कराती है और रेड क्रॉस में खून की पर्याप्त मात्रा रहे उसके लिए भाजपा कार्यकर्ता रक्तदान शिविरों का आयोजन कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वेच्छिक रक्तदान कर यह साबित किया है कि वह जनसेवा के लिए कटिबद्ध हैं। भाजपा व पार्टी के कार्य करता हमेशा समाज के लिए मदद करने के लिए तत्पर तैयार रहते है।

इससे पहले प्रदेश भाजपा कार्यालय में भी बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर  को प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, मीडिया प्रमुख नवीन कुमार, कार्यालय मंत्री हुकम सिंह और नई दिल्ली ज़िला अध्यक्ष प्रशांत शर्मा सहित अनेक ने कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी।

 

Translate »