हरियाणा

गैर इरादतन हत्या मामले का आरोपी गिरफ्तार

कुरूक्षेत्र (हितेश सचदेवा)। जिला पुलिस ने गैर इरादतन हत्या मामले में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। अपराध अन्वेषण शाखा-1 की टीम ने गैर इरादतन हत्या करने के आरोपी शुभम पुत्र माया राम वासी सौदागर मौहल्ला थानेसर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 15 अप्रैल 2024 को पुलिस को सूचना मिली थी कि सैक्टर-17 में रेहड़ी मार्किट के पास कपड़े में लिपटी एक नाश मिली है। सूचना पर पुलिस टीम व पुलिस अधिकारी मौका पर पहुंचे । पुलिस ने मौका पर पहुंचकर जांच की तथा परिवारजनों को सूचित किया । परिजनों के सहयोग से नाश को एलएनजेपी हस्पताल कुरूक्षेत्र पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने चैक करने पर मृत घोषित कर दिया। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किया गया। मृतक के भाई सुरेन्द्र पुत्र नरसिंह वासी सुन्दरपुर की शिकायत पर थाना कृष्णा गेट में धारा 302 आईपीसी व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच डीएसपी मुख्यालय श्री अशोक कुमार को दी गई । डीएसपी मुख्यालय श्री अशोक कुमार की टीम द्वारा मामले की जांच तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में धारा 302 व एससीएसटी एक्ट हटाई गई और धारा 304/201 जोड़ी गई । बाद में मामले की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-1 को सौंपी गई।

दिनांक 18 अप्रैल 2024 को आगामी जांच के दौरान अपराध अन्वेषण शाखा-1 प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार के मार्ग-निर्देश में सहायक उप निरीक्षक सुधीर कुमार की टीम ने गैर इरादतन हत्या मामले के आरोपी शुभम पुत्र माया राम वासी सौदागर मौहल्ला थानेसर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से आरोपी को 01 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया ।

Translate »