हरियाणा

छीनाझपटी के आरोपियों को भेज जेल, छीनी गई बालियां बरामद

कुरूक्षेत्र (हितेश सचदेवा)। जिला पुलिस ने छीनाझपटी मामले में गिरफ्तार एक महिला सहित चारों आरोपियों से छीनी गई बालियां बरामद करके आरोपियों को जेल भेज दिया है। गौतलब है कि अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने छीनाझपटी करने के आरोप में सोनू भारती पुत्र अमरजीत भारती वासी शेखपुरा थाना झुल्का पटियाला पंजाब, महिला जसप्रीत कौर वासी पटियाला, गौरव गीर पुत्र निर्मल गीर वासी चना झुल्का पंजाब व अजय पुत्र जगसीर राम वासी ससा जिला पटियाला पंजाब को गिरफ्तार किया था ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि 15 अप्रैल को पुलिस को दी अपनी शिकायत में थाना झांसा एरिया वासी महिला ने बताया कि दोपहर को करीब 2.30 बजे वह अपनी  देवरानी के साथ मारकण्डा नदी के पास अपनी अपने खेत मे लहसुन फाड रही थी। उसी समय बिना नम्बर की एक कार उनके खेत के पास रुकी और तीन नौजवान लडके व एक औरत उनके पास आए और पेहवा का रास्ता पूछने लगे। उन दोनो को अपनी बातो में उलझा लिया और दोनो लड़कों ने उन दोनो के कान की बाली निकाल ली और मौका से कार में बैठकर भाग गये। जिसकी शिकायत पर थाना झांसा में मामला दर्ज करके जांच जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी गई थी। 28 अप्रैल को अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने छीनाझपटी करने के आरोपी सोनू भारती पुत्र अमरजीत भारती वासी शेखपुरा थाना झुल्का पटियाला पंजाब को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था । दिनांक 1 मई  को अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने छीनाझपटी करने के आरोपी जसप्रीत कौर वासी पटियाला, गौरव गीर पुत्र निर्मल गीर वासी चना झुल्का पंजाब व अजय जगसीर राम वासी ससा जिला पटियाला पंजाब को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से छीनी गई बालियां व वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी बरामद की गई । 

दिनांक 4 मई को आरोपियों की रिमांड अवधि समाप्त होने पर अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक मोहन लाल की टीम ने छीनाझपटी करने के चारों आरोपियों को जेल भेज दिया।

आरोपियों ने जनवरी में की थी पेहवा एरिया में दो वारदात: मोहन लाल

            जानकारी देते हुए अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक मोहन लाल ने बताया कि आरोपियों ने 29 जनवरी को नें एनएच-152-डी पर लगी सोलर लाईट के चोंकीदारों से भी ऐसे ही पैसे छीने थे । निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने 29 जनवरी की रात को एनएच-152-डी सोलर लाईट के चोंकीदारी कर रहे दो अलग-अलग चोंकीदारों से 2 हजार व 1500 रूपये छीने थे । इस मामले में भी आरोपियों ने पेहवा का रास्ता पूछकर अलग अलग चोंकीदारों से रूपये छीने थे । 

Translate »