स्थानीय

सभ्यता लेडीज़ क्लब के गेट-टूगेदर में महिलाओं ने जम की मौज-मस्ती

नई दिल्ली। दिल्ली के नामी-गिरामी महिला क्लबों में शुमार सभ्यता लेडीज़ क्लब द्वारा गेट-टुगेदर पार्टी का आयोजन मरीना ड्रीम बैंक्वट, वजीरपुर, दिल्ली में किया गया। इस मौके पर क्लब से जुड़ीं सैकड़ों महिलाओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। कार्यक्रम में उपस्थित सभ्यता लेडीज़ क्लब की सभी महिलाओं ने इस पार्टी का जम कर आनंद उठाया। गेट-टुगेदर कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केन्द्र तम्बोला, खेल प्रतियोगिता के साथ-साथ नाच-गाना एवं एक से बढ़कर एक लजीज व्यंजन थे जिसका सभी महिलाओं से जम कर लुत्फ उठाया।
इस मौके पर सभ्यता लेडीज़ क्लब की मैनेजिंग डायरेक्टर विभा गोयल ने बताया कि वर्ष 2020 पूरी दुनिया के लिए कोरोना के रूप में एक ऐसी आपदा लेकर आया जिसके चलते पूरा विश्व घरों में कैद होने पर मजबूर हो गया। बावजूद इसके हमारे देशवासियों ने संयम व हिम्मत का परिचय देते हुए न केवल कोरोना जैसी महामारी से अपने को बचाने का काम किया बल्कि देश को भी महामारी की चपेट में आने से बचाया। आज हमारा देश कोरोना की वैक्सीन बनाने में भी कामयाब हो गया है और लोगों को इस वैक्सीन का लाभ भी मिलना शुरु हो गया है। करीब एक साल का एकांतवास झेलने के बाद क्लब ने अपनी सदस्यों के लिए गेट-टुगेदर कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में कोरोना से बचाव के सभी उपाय भी किये गए हैं। उन्होंने कहा कि आज के कार्यक्रम की सफलता का सारा श्रेय सभ्यता लेडीज़ क्लब की सभी सदस्यों को जाता है।
कार्यक्रम को सफल बनाने में एक्सीक्यूटिव मेम्बर दीपिका गर्ग, प्रीति गोयल, अन्नू गर्ग एवं शशि अग्रवाल आदि का विशेष योगदान रहा।

Translate »