स्थानीय

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने नाले के निर्माण का काम का उद्घाटन किया

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने अपने विधानसभा क्षेत्र बदरपुर विधानसभा क्षेत्र के मीठापुर वार्ड की कॉलोनियों में पानी की निकासी के लिए सिंधु फार्म रोड से नाले के निर्माण का काम का उद्घाटन किया। इस नाले के निर्माण से मीठापुर वार्ड की आधा दर्जन से अधिक कॉलोनियों के लोगों को जलभराव की समस्या का स्थायी हल मिल जाएगा।
श्री बिधूड़ी ने बताया कि इस नाले के निर्माण से सिंधु फार्म रोड के आसपास बसी कॉलोनियों का पानी हरियाणा ड्रेन में चला जाएगा और क्षेत्र के लोगों को बहुत राहत मिलेगी। उन्होंने बताया कि इलाके के लोगों की लंबे समय से मांग थी कि जलभराव की समस्या का स्थायी हल निकाला जाएगा। दरअसल अभी इन कॉलोनियों का पानी पंपों के जरिए आगरा कैनाल में डाला जाता है। जिन कॉलोनियों को नाले के निर्माण से लाभ होगा उनमें मीठापुर विस्तार, एकता विहार, साई नगर, लखपत कॉलोनी, मीठापुर हरिजन बस्तती और सिंधु फार्म रोड की कॉलोनियां शामिल हैं। उद्घाटन समारोह में इस क्षेत्र की कॉलोनियों के आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी भी मौजूद थे।
श्री बिधूड़ी ने बताया कि इस कार्य पर करीब 74 लाख रुपए खर्च होंगे और नाले के निर्माण का कार्य 4 महीने में पूरा हो जाएगा। इस नाले के बन जाने से अगले साल से बारिश का पानी भी लोगों के लिए मुसीबत नहीं बनेगा। इस बारिश के सीजन के लिए इन कॉलोनियों में जमा होने वाले पानी की निकासी के लिए पंप पहले से ही लगा दिए गए हैं।
Translate »