हरियाणा

नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधडी करने का दूसरा आरोपी गिरफ्तार 

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधडी करने के दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार । थाना ईस्माइलाबाद पुलिस ने नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधडी करने के आरोप में सलिन्द्र पुत्र जगशीर सिंह उर्फ काका वासी रामथली समाधा थाना गुहला जिला कैथल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी ।

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 06 फरवरी 2022 को दीपक पुत्र राजेन्द्र वासी चनालहेडी तहसील पेहवा जिला कुरूक्षेत्र ने थाना ईस्माइलाबाद पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह बेरोजगार है और उसको काम की तलाश थी। उसके रिश्तेदार पोली व काका वासीयान समाधा जिला कैथल ने उसको सरकारी नौकरी लगवाने की बात कही । उन्होंने कहा कि उनका बेटा सलिन्द्र बाहर गया हुआ है और उसकी अच्छी जान पहचान है। उसने कई लोगों को नौकरी पर लगवाया था । वह अब उसको भी नौकरी लगवा देंगे । उन्होंने 01 लाख रुपये की डिमांड की । उसके पास सलिन्द्र का फोन आया और उसने उसको नौकरी लगवाने की बात कही । उसके बदले उसने 30 हजार रुपये एडवांस और बकाया रकम नौकरी लगने के बाद देने की बात कही । उसने 30 हजार रुपये उनको दे दिये । उसके बाद वह उसको लारेबाजी करने लगे । जब उसने उनसे बातचीत की तो उन्होंने 01 लाख रुपये और देने की बात की । उसके बाद उसने उनको 01 लाख रुपये और दे दिये । उन्होंने उसके बाद न तो उसको नौकरी लगवाया और न ही उसके पैसे वापिस किये । जिसकी शिकायत पर थाना ईस्माइलाबाद में मामला दर्ज करके जांच उप निरीक्षक गुरमिन्द्र सिंह को सौंपी गई ।

 दिनांक 22 फरवरी 2022 को थाना ईस्माइलाबाद पुलिस के उप निरीक्षक गुरमिन्द्र सिंह, हवलदार संदीप कुमार व संजीव कुमार की टीम ने मामलें में जांच करते हुए नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधडी करने के आरोप में जगशीर सिंह उर्फ काका पुत्र देव सिंह वासी रामथली समाधा थाना गुहला जिला कैथल को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश  दिनांक 22 अप्रैल 2022 को थाना ईस्माइलाबाद पुलिस के सहायक उप निरीक्षक दिलेर सिंह, हवलदार कुलदीप सिंह व संजीव कुमार की टीम ने मामले में जांच करते हुए नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधडी करने के आरोप में सलिन्द्र पुत्र जगशीर सिंह उर्फ काका वासी रामथली समाधा थाना गुहला जिला कैथल को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

Translate »