हरियाणा

मोटर साईकिल चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार, बाईक चोरी की कई वारदातों का खुलासा 

 कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने मोटर साईकिल चोरी की कई वारदातों का खुलासा करते हुए मोटर साईकिल चोरी के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने मोटर साईकिल चोरी करने के आरोप में अमित कुमार पुत्र गुलाब सिंह, साहिल पुत्र रमेश कुमार व विकास पुत्र देशराज वासीयान रावलखेडी थाना शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर उनके कब्जा से चोरी की गई मोटर साईकिल बरामद करने में सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्त नरेश कुमार सागवाल ने बताया कि दिनांक 09 जून 2022 को थाना शाहबाद में दी अपनी शिकायत में बलजिन्द्र सिंह पुत्र बलकार सिंह वासी सुलखनी थाना शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र ने बताया कि वह मारकंडेश्वर मंदिर  शाहबाद में माथा टेकने के लिए आया था । दिनांक 06 जून 2022 समय करीब शाम 7.30 बजे वह अपनी मोटर साईकिल नम्बर एचआर-78बी-5890 को मंदिर की पार्किंग में खडा करके अंदर मंदिर में चला गया था । जब वह माथा टेककर मंदिर से बाहर आया तो उसकी मोटर साईकिल वंहा पर नही मिली । जिसको कोई नामपता नामालूम चोर चोरी करके ले गया है । जिसकी शिकायत पर थाना शाहबाद में मामला दर्ज करके जांच चौकी शहर शाहबाद के उप निरीक्षक बलबीर सिंह को सौंपी गई । बाद में मामल के जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी गई । दिनांक 26 दिसम्बर 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग दर्शन मे सहायक उप निरीक्षक सुंदर, हवलदार लखन सिंह, प्रदीप, दलबीर व ललित की टीम ने मोटर साईकिल चोरी करने के आरोपी अमित कुमार, साहिल व विकास वासीयान रावलखेडी थाना शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया । आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

मोटर साईकिल चोरी के कई मामलों का खुलासा ।

            विस्तार से जानकारी देते हुए अपराध शाखा-2 प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिंह भोरिया के मार्ग दर्शन में पुलिस टीम ने मोटर साईकिल चोरी के 03 आरोपोयों को गिरफ्तार करते हुए चोरी की 05 वारदातों का खुलासा किया है । निरीक्षक प्रतीक कुमार ने बताया कि साहिल और अमित ने मिलकर माह जून 2022 में आदेश हस्पताल शाहबाद से एक मोटर साईकिल व माह सितम्बर 2018 में रायल पैलेस बाबैन से एक मोटर साईकिल चोरी की थी । साहिल और विकास ने मिलकर माह जुलाई 2022 में एलएनजेपी हस्पताल कुरुक्षेत्र से चोरी की थी । आरोपी साहिल ने माह सितम्बर 2022 में आदेश हस्पताल शाहबाद से एक मोटर साईकिल चोरी की थी । आरोपियों से चोरी की गई 03 मोटर साईकिल व 02 मोटर साईकिलो के पार्ट बरामद किए गए ।

Translate »