हरियाणा

कर्मचारी के साथ मारपीट करने के दो आरोपी अधिकारी काबू 

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने कर्मचारी के साथ मारपीट करने के दो आरोपी अधिकारियों को काबू किया । थाना झांसा की टीम ने कर्मचारी के साथ मारपीट करने के दो आरोपी अधिकारी कमल शर्मा पुत्र श्याम लाल वासी छपरी थाना शाहबाद व भूपेन्द्र पुत्र धुम सिंह वासी खैराती थाना लखनमाजरा जिला रोहतक को काबू करके वारदात में प्रयोग की गई गाडी बरामद करने में सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने बताया कि दिनांक 28 अक्तूबर 2022 को थाना झांसा में दी अपनी शिकायत में मुनीष कुमार पुत्र अशोक कुमार वासी झांसा ने बताया कि वह नहरी विभाग मे ड्यूटी करता है । दिनांक 28 अक्तूबर 2022 को उसके फोन पर उनके विभाग के जेई भूपिन्द्र कुमार का फोन आया और उसे मारकंडा नदी के पुल पर बुलाया । जब वह मारकंडा नदी के पुल पर पहुंता तो वो उसे अपनी गाडी नम्बर एचआर-07एसी-8593 में बैठाकर कुरुक्षेत्र की तरफ ले गए । गाडी मे जेई के साथ कमल शर्मा बेलदार भी मौजूद था । दोनो ने उसे गाडी मे बैठते ही मारना शुरु कर दिया क्योंकि वह दोनो उससे उसके आफिस के स्टाफ के बारे कुछ गलत बुलवाकर रिकार्ड करना चाहते थे । जब उसने ऐसा करने से मना किया तो दोनो ने उसे जान से मारने की नियत से किसी नुकीली चीज तेजधार हथियार से उस पर वार किया । जिसकी शिकायत पर थाना झांसा में मामला दर्ज करके जांच सहायक उप निरीक्षक कृष्ण लाल को सौंपी गई ।

दिनांक 26 दिसम्बर 2022 को थाना झांसा प्रभारी उप निरीक्षक जगबीर सिंह के मार्ग दर्शन में सहायक उप निरीक्षक कृष्ण लाल की टीम ने मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए कर्मचारी के साथ मारपीट करने के आरोपी अधिकारी कमल शर्मा वासी छपरी थाना शाहबाद व भूपेन्द्र वासी खैराती थाना लखनमाजरा जिला रोहतक को काबू किया । आरोपी अधिकारियों से वारदात में प्रयोग की गई गाडी बरामद की गई । आरोपी अधिकारियों को पुलिस जमानत पर रिहा किया गया ।

Translate »