हरियाणा

घर से चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने घर में रखी अलमारी का ताला तोडकर जेवरात चोरी करने के आरोपी को किया गिरफ्तार । थाना केयूके पुलिस ने घर में रखी अलमारी का ताला तोडकर जेवरात चोरी करने के आरोप में राजन पुत्र बलबीर सिंह वासी मिर्जापुर को गिरफ्तार करके आरोपी से चोरी किए गए सोने चांदी के जेवरात बरामद करने में सफलता हासिल की ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने बताया कि दिनांक 25 दिसम्बर 2022 को थाना केयूके पुलिस को दी अपनी शिकायत में अंकित शर्मा पुत्र राकेश शर्मा वासी कर्ण कालोनी कुरुक्षेत्र ने बताया कि वह जागरण का काम करता है । दिनांक 24 दिसम्बर 2022 को वह अपने परिवार सहित कीर्तन करने के लिए हरी नगर कुरुक्षेत्र गया हुआ था । दिनांक 25 दिसम्बर 2022 को समय सुबह 1.30 बजे जब वह अपने घर पहुंता तो घर के अन्दर के सभी दरवाजे खुले हुए थे । घर मे रखी अलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ था । तभी घर से एक व्यक्ति दौड के निकला तो उसने उसका पीछा किया और उसके साथ ही दो और व्यक्ति उसके आगे दौड रहे थे । उसने एक व्यक्ति का पीछा करके उसे खेतो मे पकड लिया । मौका पर पुलिस को बुलाया गया । मौका पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी को काबू करके उसका नामपता पूछने पर उसने अपना नाम राजन पुत्र बलबीर वासी मिर्जापुर बतलाया । आरोपी के खिलाफ थाना केयूके मामला दर्ज करके आगामी जांच उप निरीक्षक सुभाष चंद को सौंपी गई ।

दिनांक 25 दिसम्बर 2022 को थाना केयूके प्रभारी निरीक्षक राजपाल के मार्ग दर्शन में उप निरीक्षक सुभाष चंद, हवलदार कर्मबीर व होमगार्ड शिवदयाल की टीम ने घर में रखी अलमारी का ताला तोडकर जेवरात चोरी करने के आरोपी राजन पुत्र बलबीर सिंह वासी मिर्जापुर को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी से चोरी किए सोने चांदी के जेवरात बरामद किए । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

Translate »