हरियाणा

घर से जेवर व सामान चोरी मामले में महिला आरोपी गिरफ्तार, 1.5 लाख की ज्वैलरी सहित घर का सामान बरामद

कुरूक्षेत्र (हितेश सचदेवा)। जिला पुलिस ने घर से जेवर व सामान चोरी मामले में एक महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है। अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने घर से जेवर व सामान चोरी करने के आरोप में महिला भावना उर्फ टीना वासी देवबन जिला कैथल को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से 1.50 लाख की ज्वैलरी सहित घर का सामान बरामद करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 5 दिसम्बर 2023 को थाना केयूके में दी अपनी शिकायत में जय किशन पुत्र रामकुमार वासी अमीन ने बताया कि करीब तीन महीने पहले एक औरत रोती हुई व भूखी हालत में उसकी पत्नी के साथ घर आ गई थी। उसकी पत्नी दो-तीन महीने से ही उसको जानती थी। उस औरत को जब अपने घर जाने के लिए कहा तो उसने कहा था कि उसके ससुराल वाले उसे नहीं रखते और अपने पति के जेल से बाहर आते ही वह उसके साथ चली जाएगी। दिनांक 01 दिसम्बर 2023 को वह उसके घऱ से सोने-चांदी के गहने व 06 हजार नकदी चुराकर ले गई और कहीं चली गई। जिसकी शिकायत पर थाना केयूके में मामला दर्ज करके जांच मुख्य सिपाही परमजीत सिंह को दी गई। बाद में मामले की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को दी गई।

दिनांक 31 जनवरी 2024 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में मुख्य सिपाही लखन सिंह व महिला पुलिस की टीम ने घर से सोने-चांदी के जेवर व सामान चोरी करने के आरोपी महिला भावना उर्फ टीना वासी देवबन जिला कैथल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने महिला आरोपी से 1.5 लाख की ज्वैलरी सहित घर का सामान बरामद किया। महिला आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया।

Translate »