हरियाणा

घर से नकदी व गेहूं चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयोग मोटरसाईकिल बरामद

कुरूक्षेत्र (हितेश सचदेवा)। जिला पुलिस ने घर में से नगदी व गेहूं चोरी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना लाडवा की टीम ने घर से नकदी व गेहूं चोरी करने के आरोप में विकास पुत्र पप्पल वासी बपदी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 31 जनवरी 2024 को लाडवा पुलिस को दी अपनी शिकायत में रवि पुत्र सुभाष चंद वासी बपदा कालोनी ने बताया कि दिनांक 28 जनवरी 2024 को वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ खेत में गया हुआ था। जब वह घर पहुंचा तो देखा कि अलमारी का ताला टूटा हुआ है और अलमारी से 05 हजार रुपये गायब मिले व अनाज की टंकी से करीब 35 क्विंटल गेहूं भी गायब थी। जब उसने सीसीटीवी कैमरे में चैक किया तो पता चला कि दो लङके चोरी करके मोटरसाईकिल एचआर-75बी-5922 पर गए हैं। जिसकी शिकायत पर थाना लाडवा में मामला दर्ज करके मुख्य सिपाही सूरजमल को जांच सौंपी गई।

दिनांक 31 जनवरी 2024 को प्रभारी थाना लाडवा निरीक्षक नरेश कुमार के मार्ग निर्देश में मुख्य सिपाही सूरजमल की टीम ने घर में से नकदी व गेहूं चोरी करने में शामिल आरोपी विकास पुत्र पप्पल वासी बपदी को गिरफ्तार कर लिया व वारदात में प्रयोग मोटरसाईकिल बरामद की । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया।

Translate »