हरियाणा

दुकानों से धोखाधडी से सामान खरीदने का आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र । जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने दुकानों से धोखाधडी से सामान खरीदने के आरोपी को किया गिरफ्तार । थाना कृष्णा गेट पुलिस ने शहर की विभिन्न दुकानों से धोखाधडी से सामान खरीदने के आरोपी अभिषेक सेतिया उर्फ़ साहिल पुत्र सतपाल वासी केशव विहार पेहवा जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार  करने में सफलता हासिल की है । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी ।

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 24 फ़रवरी 2022 को कुरुक्षेत्र पुलिस को दी अपनी शिकायत में शहर के दुकानदारों ने बताया कि अभिषेक सेतिया उर्फ़ साहिल पुत्र सतपाल वासी केशव विहार पेहवा जिला कुरुक्षेत्र ने शहर के कईं दुकानदारो को विश्वाश में लेकर उनसे लाखों रुपये का सामान ख़रीदा था । जब इन दुकानदारो ने पैसे मांगे तो उसने गलत हस्ताक्षर करके उनको चैक दे दिए थे । जब उन दुकानदारों ने बैंक में चैक जमा करवाये तो पता चला की चैक पर हस्ताक्षर गलत किये गये हैं। जब दुकानदारों ने इस बारे आरोपी से बात की तो उसने उनको जान से मारने की धमकी दी । आरोपी ने शहर थानेसर के 03 दुकानदारों से धोखे से लाखों रुपये का सामान खरीद किया तथा पैसे ना देकर नकली हस्ताक्षर करके चैक दे दिए थे । जिनकी शिकायत पर थाना कृष्णा में मामला दर्ज करके जाँच सहायक उप निरीक्षक कृष्ण कुमार को सौंपी गई ।

दिनांक 28 फ़रवरी 20 22 को थाना कृष्णा गेट प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में सहायक उप निरीक्षक कृष्ण कुमार, उप निरीक्षक ऋषि पाल, सिपाही हुसन लाल व सतविन्द्र सिंह की टीम ने मामले के आरोपी अभिषेक सेतिया उर्फ़ साहिल पुत्र सतपाल वासी केशव विहार पेहवा जिला कुरुक्षेत्र को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर माननीय अदालत के आदेश से 01 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । आरोपी के कब्ज़ा से 02 इन्वर्टर व 09 बैटरी बरामद की गई ।  आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

Translate »