स्थानीय

श्याम जाजू ने लक्ष्मी नगर में रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने लक्ष्मी नगर विधानसभा क्षेत्र में अग्रवाल धर्मशाला में आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया। इस रक्तदान शिविर के आयोजन में मारवाड़ी युवा संघ ने अपना श्रम दान दिया एवं राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के मेडिकल स्टाफ ने रक्त दान का कार्य पुरा कराया। इस रक्तदान शिविर में चारों मंडल अध्यक्ष प्रदीप शर्मा, ललित निगम, राजेश तिवारी एवं रीनू जैन निगम पार्षद संतोष पाल, नीतू त्रिपाठी, गोविंद अग्रवाल और जिला पदाधिकारी दीपक गाबा, धनोज सिंह, मनीष गर्ग, छवि कला सिंह के अलावा कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
इस अवसर श्याम जाजू ने कहा कि जिस प्रकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना पूरा जीवन दूसरे के सेवा में लगाया है और हमेशा गरीब, वंचित और मजबूर लोगों के लिये सन्यासी बन कर कार्य किया इसलिए पार्टी के कर्यकर्ताओं ने श्री मोदी के जन्मदिन पर सेवा कार्य करने का संकल्प लिया है। श्री मोदी देश में हृदय परिवर्तन के अग्रदूत, भारतीय जनमानस के गौरव एवं लोकप्रियता के पर्याय है। मोदी जी के नेतृत्व में देश ने विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी एक नई पहचान दिलाई है।
लक्ष्मीनगर से विधायक अभय वर्मा ने कहा कि हमने मोदी जी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर 70 डोनर तैयार किये थे परंतु श्री मोदी के प्रति कर्यकर्ताओं के उत्साह देखने लायक रहा और 70 के बजाय 91 कर्यकर्ता ने अपना रक्त दान किया।

Translate »