कॉर्पोरेट

इंतजार की घड़ियाँ खत्म; भूषण कुमार का ‘वफा ना रास आई’ हुआ रिलीज

मेलोडियस हार्टब्रेक सॉन्ग को मीत ब्रदर्स द्वारा कम्पोज किया गया है और रश्मि विराग द्वारा लिखा गया है। इस सॉन्ग को आशीष पंडा द्वारा खुबसूरत कश्मीर में निर्देशित किया गया है।

अपनी पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक, जुबिन नौटियाल, मेलोडियस हार्टब्रेक सॉन्ग ‘वफा ना रास आई’ के लिए भूषण कुमार की टी-सीरीज टीम के साथ एक बार फिर से जुड़े हैं। एक्टर हिमांश कोहली और डांसर, एक्ट्रेस और पर्यावरणविद् आरुषि निशंक द्वारा अभिनीत यह इंटेंस सॉन्ग ऑडियंस को दर्द और विश्वासघात की यात्रा पर ले जाता है। मीत ब्रदर्स द्वारा कम्पोज की गई सुंदर मेलोडी और रश्मि विराग द्वारा लिखे गए दिल छू लेने वाले लिरिक्स के साथ, आशीष पंडा द्वारा निर्देशित ‘वफा ना रास आई’ को खुबसूरत कश्मीर में शूट किया गया है। यह सॉन्ग आपके दिलों की धड़कन बढ़ाने का वादा करता है।

भूषण कुमार कहते हैं, “यह एक सरल और मेलोडियस ट्रैक है जो ऑडियंस का दिल छूने के लिए बाध्य है। ‘वफा ना रास आई’ को जुबिन नौटियाल द्वारा बेहद खुबसूरती से गाया गया है और हिमांश और आरुषि दोनों ने अपनी परफॉरमेंस से ट्रैक की भावनाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त किया है। मीत ब्रदर्स के कम्पोजिशन और रश्मि विराग के लिरिक्स का कॉम्बिनेशन निश्चित तौर पर आपके दिल को छू लेगा।”

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए जुबिन नौटियाल कहते हैं, “वे सॉन्ग्स मेरे दिल के हमेशा ही करीब होते हैं, जो सीधे आपके दिल को छूते हैं और आपको अपने प्यार की याद दिलाते हैं। ‘वफा ना रास आई’ इसकी लिरिक्स के साथ एक सोलफुल कम्पोजिशन है, जो आपके दिल को उदासी से भर देता है। वफा केवल एक सॉन्ग नहीं है, यह एक कहानी है, और एक कलाकार इसके अंतर्गत बेहद अनूठे तरीके से अपनी कला का ताना-बाना बुनता है।”

हिमेश कोहली, जिन्होंने पिछली बार जुबिन के साथ हिट सिंगल ‘मैं जिस दिन भुला दूँ’ में 130 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त किए थे और इस सॉन्ग के लिए इंस्टाग्राम और फेसबुक रील्स की कतार लग गई थी, कहते हैं, “जुबिन नौटियाल जैसे प्रतिभाशाली व्यक्ति के साथ कोलेबरेट करना हमेशा ही बहुत अच्छा होता है और मैं इस अवसर के लिए भूषण सर को एक बार फिर से धन्यवाद देना चाहता हूँ। बाबा के साथ मेरे पिछले सॉन्ग ने काफी नाम कमाया और मुझे उम्मीद है कि लोग कश्मीर के लुभावने नजारों के साथ ‘वफा ना रास आई’ की भावना को पसंद करेंगे।”

आरुषि निशंक कहती हैं, “मैंने अभी तक जितने भी सॉन्ग्स सुने हैं, ‘वफा ना रास आई’ बेहद सुंदरता से कम्पोज किए गए हार्टब्रेक सॉन्ग्स में से एक है। मैं उस अनुभव को हमेशा संजोकर रखूंगी, जब मैंने कश्मीर में शूटिंग के दौरान पहली बार यह सॉन्ग सुना था, जिसे अब ऑडियंस के सामने पेश किया जा रहा है।”

मीत ब्रदर्स कहते हैं, “दिल तोड़ने वाले सॉन्ग्स मौसम में चार चाँद लगा देते हैं और यह सॉन्ग विशेष रूप से आपके दिलों की धड़कन बढ़ा देगा क्योंकि इसकी मेलोडी अद्भुत, सरल और आकर्षक है। ‘वफा ना रास आई’ का वीडियो निश्चित रूप से आपकी आँखें नम कर देगा।”

‘वफा ना रास आई’ अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

http://bit.ly/WafaNaRaasAayee

Translate »