राष्ट्रीय

सामान्य हस्पताल जींद में कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित

जींद। जिला एवं सत्र न्यायधीश अराधना साहनी व जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी रेखा के मार्गदर्शन में सामान्य हस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया।
पैरा लीगल वालेंटियर (पीएलवी) सुरेश चौहान ने बताया कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सभी व्यक्ति जिनकी उम्र 45 वर्ष से ऊपर और वे किसी बीमारी से ग्रस्त है तथा 60 वर्ष से ऊपर के सभी व्यक्तियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाना चाहिए ताकि किसी भी व्यक्ति को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने बताया कि सभी स्कूल सरकार द्वारा बंद कर दिए गए है इसलिए बच्चों को आवश्यकता पडऩे पर ही घर से बाहर निकलना चाहिए। बिना किसी कार्य के बाहर घूमना नहीं चाहिए तथा मास्क का प्रयोग करने के साथ-साथ हैण्ड सैनिटाईजर का भी प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक-दूसरे से उचित दूरी बना कर रखें ताकि कोरोना वायरस का संक्रमण का फैलाव से बचा जा सके।
इस अवसर पर अधिवक्ता संदीप चौहान ने सामान्य हस्पताल में लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन लगवाने व मास्क का प्रयोग करने के बारे में जागरूक किया। इसके अलावा जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा अपराही मोहल्ला व ऑन लाईन प्लेटफार्म के माध्यम से कैम्प का आयोजन किया गया। इस कार्य में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से अधिवक्ता सुशील शर्मा व सुमन अहलावत का विशेष सहयोग रहा। कैम्प में भाग लेने वाले सभी व्यक्तियों को जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा मास्क भी बांटे गए।

Translate »