स्थानीय

भाजपा ने कोरोना से ठीक हुए मरीजों के लिए परामर्श केंद्र खोला

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कोरोना से ठीक हुए मरीजों के लिए परामर्श सुविधा केंद्र का शुभारंभ किया। इस केंद्र में प्राकृतिक उपचार के साथ योग, रैकी, एक्यूप्रेशर और होम्योपैथी के माध्यम से परामर्श दिया जाएगा। यह परामर्श ऑनलाइन और टेलीफोन से लिया जा सकेगा। ठीक हुए मरीजों के लिए यह पहला केंद्र है जहां पर अगर वे किसी की तकलीफ महसूस करें तो तनाव मिटाने से लेकर अन्य किसी तरह की समस्या के लिए सलाह ले सकते हैं। भाजपा की ओर से शुरू किये गये इस पहले केंद्र का संचालन पूर्व महापौर और भाजपा नेता सुश्री प्रीति अग्रवाल के हाथ में है। केंद्र के उद्घाटन मौके पर भाजपा सांसद हंसराज हंस और प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।
केंद्र की शुरूआत करते हुए आदेश गुप्ता ने पूर्व महापौर और प्राणशक्ति संस्था की अध्यक्षा श्रीमती प्रीति अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना से ठीक होने के बाद लोग डरे हुए और भयभीत हैं। ऐसे लोगों के लिए डॉक्टरों और प्रशिक्षण सलाहकारों की एक टीम न केवल टेलीफोन पर इनकी मदद करेगा बल्कि केंद्र में आने वाले लोगों का जांच करके उन्हें उचित दवाएं भी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौर में केवल भाजपा ही एकमात्र ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसके कार्यकर्ता देशभर में कोरोना पीडि़तों और उनके परिजनों की मदद में जुटे हुए हैं।
आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में घरों में उपचार ले रहे 40 हजार कोरोना प्रभावित मरीजों के साथ.साथ 18 अस्पतालों के बाहर भी कोरोना पीडि़त मरीजों के परिवारों के लिए भी प्रतिदिन भोजन पहुँचाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने पिछले महीनों में देश भर में लगभग 25 करोड़ लोगों को भोजन रसोई घर के माध्यम से या निजी स्तर पर पहुँचाने का काम किया है।
अपनी जान का प्रवाह न करते हुए भी भाजपा कार्यकर्ता जनसेवा में जुटे रहे। असल मायनों में हमारे कार्यकर्ता भी कोरोना वारियर्स हैं जो युद्ध स्तर पर सहायक कार्य कर रहे है।

Translate »