अरुण जेटली फाउंडेशन ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

नई दिल्ली । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि देश-विदेश के सबसे प्रिय नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली न केवल महान व्यक्तित्व के धनी थे बल्कि उनमें दुश्मन को भी दोस्त बना लेने की अद्भुत क्षमता थी।

अरुण जेटली फॉउंडेशन द्वारा आज नई दिल्ली नगर पालिका, नगर निगम और पुलिस के कोरोना योद्धाओं के सम्मान में आयोजित समारोह में आदेश गुप्ता ने कहा कि श्री जेटली एक ऐसे नेता थे जो हर समय एक आदमी के जीवन में कैसे परिवर्तन लाया जाए उसके बारे में सोचते रहते थे और उसी के अनुरूप नीतियां बनाने में जुटे रहते थे। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के अंत्योदय सिद्धांत के पूर्ण समर्थक थे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि नगर पालिका नगर निगम और पुलिसकर्मी वास्तव में कोरोना योद्धा हैं। जो बिना किसी भेदभाव की सुबह-सुबह साफ सफाई और अपनी ड्यूटी करने निकल पड़ते हैं और दिल्ली वालों को संकट से निकालने में जुटे हैं। समारोह में अरुण जेटली के सुपुत्र रोहन जेटली भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष सुनील यादव ने किया।

कार्यक्रम में नगर पालिका, नगर निगम और पुलिसकर्मियों को उनके कोरोना काल में की गई अथक प्रयास और जनसेवाओं के लिए उन्हें सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »