मनोरंजन

टी-सीरीज़ के ‘यारों रब से दुआ करो’ में मीत ब्रदर्स और अखिल सचदेवा आए एक साथ

कबीर सिंह के मशहूर सॉन्ग ‘तेरा बन जाउंगा’ के पीछे की आवाज, और टी-सीरीज़ के अपने पिछले सिंगल ‘गल सुन’ के लिए सभी का दिल जीतने वाले अखिल सचदेवा ने एक और सिंगल ‘यारों सब दुआ करो’ के साथ दमदार वापसी की है। पॉप-रॉक स्टाइल में, दिल तोड़ने वाला सॉन्ग अखिल सचदेवा और कम्पोज़र्स मीत ब्रदर्स के एक साथ आने का भी प्रतीक है, जिन्होंने रश्मि विराग द्वारा लिखे गए गमगीन ट्रैक पर नॉवेल का तड़का लगाया है।
अखिल सचदेवा, खतीजा इकबाल और गौरव चौधरी द्वारा अभिनीत, हिमाचल प्रदेश के सुन्दर स्थानों में आशीष पांडा द्वारा फिल्माया गया सॉन्ग, दिल टूटने, विश्वासघात और दर्द की कहानी बयान करता है।
सॉन्ग के बारे में बात करते हुए अखिल सचदेवा कहते हैं, “यारों सब दुआ करो काफी इंटेंस सॉन्ग है। आप नायक के दर्द और पीड़ा को महसूस कर सकते हैं। इस सॉन्ग के लिए मुझे अपनी आवाज में इन भावनाओं को व्यक्त करने के लिए गहराई में उतरना पड़ा।”
कम्पोज़र्स मीत ब्रदर्स कहते हैं, “पिछले दो सॉन्ग्स ‘वफा ना रास आई’ और ‘बेदर्दी से प्यार का’ की अपार सफलता के बाद, हम दिल तोड़ने वाले सॉन्ग की तरफ रुख को निरंतर रखना चाहते थे। सॉन्ग, विज़ुअल्स के साथ बहता जाता है और अखिल की दिल छू लेने वाली आवाज और मेलोडी निश्चित रूप से आपकी धड़कनों में बस जाएगी।”
खतीजा इकबाल कहती हैं, “सॉन्ग और वीडियो सच्चे प्यार, दिल टूटने और दर्द की हर भावना को मजबूती से बयान करते हैं। अखिल की आवाज में तीव्रता ने मीत ब्रदर्स के खूबसूरत कम्पोज़िशन और रश्मि विराग के दिल को छू लेने वाले लिरिक्स को उभारा है।”
भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत ‘यारों सब दुआ करो’ अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।
Translate »