स्थानीय

तीसरी लहर का कहर रोकने के लिए सरकार युद्ध स्तर पर कार्य करें : पम्मा

नई दिल्ली। दुनिया भर में करोना कहर से हुई मृत्यु की आत्मा की शांति के लिए नेशनल अकाली दल के पटेल नगर कार्यालय में दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा की ओर से उनकी आत्मा की शांति के लिए पाठ वा अरदास की गई। पम्मा ने कहा कि हम गुरु साहब के चरणों में आज अरदास कर रहे हैं इस कहर मुक्ति मिले और आगे आने वाला समय सुख शांति से बीते।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा करोना जो कहर ढाया है उसे भुलाया नहीं जा सकता हर किसी ने कोई ना कोई अपने को खोया है नेशनल अकाली दल के सुरेंद्र सिंह बिंद्रा, राकेश धवन, हरमीत सिंह सहित अनेक वरिष्ठ सदस्यों को हमने हमेशा के लिए खो दिया है जो बहुत ही दुखद है।
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा सरकार को तीसरी लहर के लिए पूरी तरह से तैयारी करनी चाहिए जिस प्रकार दूसरी लहर से कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। ऐसी लापरवाही आगे ना हो और साथ ही वैक्सीन लगाने का और हॉस्पिटल बनाने का काम युद्ध स्तर पर होना चाहिए।
इस अवसर पर मनजीत सिंह व दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कुलदीप सिंह मारवाह ने कहा लोगों को भी चाहिए वह कोई लापरवाही ना करें और जो गाइडलाइंस हैं उनको पूरी तरह से निभाएं।
भावना धवन व रश्मीत कौर बिंद्रा ने कहा सरकारी व प्राइवेट स्कूलों में हॉस्पिटल तब्दील करके बेड लगाकर ऑक्सीजन का इंतजाम पहले से कर दिया जाए। जिसमें लोगों का इलाज करने में कोई दिक्कत ना आए।
इस अवसर पर धर्मा देवी, अमृत कौर, सोना बत्रा, कंचन पासी, पीपी सिंह सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Translate »