स्थानीय

पर्यावरणविद् शिक्षाविद रश्मि शर्मा ने माता को चुनरी चढ़ाकर और पौधे लगाकर मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली। दिल्ली से डॉ. रश्मि शर्मा, किड्स वल्र्ड प्ले स्कूल की निदेशक और कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों से जुड़ी हुई हैं और एक अंतर्राष्ट्रीय शांति राजदूत हैं, उन्होंने अपना जन्मदिन मंदिर में जाकर, माँ की चुनरी चढ़ाकर और पौधे लगाकर सादगी से मनाया। रश्मि जी एन.सी.डब्ल्यू.डी.सी. की वाइस प्रेसिडेंट भी हैं। 10 संस्थाओं के अध्यक्ष डॉ. बीरेन दवे जी ने भी रश्मि जी को बधाई संदेश दिया।
उन्हें देश-विदेश से बधाई संदेश मिले। उनका जन्मदिन वस्तुत: एक जूम मीटिंग में धारा धाम संस्था, धारा-धाम एनजीओ की राजदूत रश्मि शर्मा द्वारा मनाया गया। जिसके निर्देशक डॉ. सौरभ पांडे हैं, उन्होंने मंत्र जाप के साथ रश्मि जी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। जिसमें से करिश्मा मणि, उमेश, गुरु बाबा जी और कई लोग उनके जन्मदिन पर बैठक में मौजूद थे। अपने दिन को खास बनाने के लिए वह पूरे धरा धाम संगठन का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हैं।
रश्मि ने मंदिर जाकर माता को चुन्नी अर्पित की और भगवान से प्रार्थना की कि यह आह्वान जल्द से जल्द खत्म हो और लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना की। उन्होंने पेड़ लगाए। उनके स्कूली बच्चों ने भी वीडियो बनाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उनके सभी दोस्तों, भाई-बहनों ने उनके परिवार वालों को बधाई दी। रश्मि जी अपने परिवार के सभी सदस्यों, अपने भाइयों और बहनों को तहे दिल से धन्यवाद देती हैं, जिन्होंने भी उनके जन्मदिन पर शुभकामना संदेश भेजे और बधाई दी।

Translate »