स्थानीय

जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए हमेशा आगे बढ़े  :  पम्मा

नई दिल्ली। नेशनल अकाली दल कल्चर विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष और सुरीत इवेंट्स फाउंडेशन ट्रस्ट की फाउंडर और राष्ट्रीय अध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा ने  “स्वच्छता और स्वास्थ्य अभियान” के तहत “चैरिटी एक मिशन” चलाते हुए स्लम में जरूरतमंद परिवारों को यह सुविधा उपलब्ध कराते हुए  सुभाष नगर में एक अभियान चलाया जिसमें मुख्य अतिथि नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा थे।

परमजीत सिंह पम्मा व रश्मीत कौर ने जरूरतमंद महिलाओं व बच्चों को कपड़े, सेनेटरी नैपकिन, हैंड वॉश, सैनिटाइजर, बिस्किट,चॉकलेट,फ्रूटी और मास्क की सुविधा उपलब्ध करवाई।

परमजीत सिंह पम्मा ने कहा यह हमारे समाज का महत्वपूर्ण हिस्सा है हमें इनकी सभी जरूरतों का ध्यान रखते हुए सहायता करनी चाहिए और बच्चों को सामाजिक कार्यों से जोड़ना चाहिए जिससे वह अपराधिक गतिविधियों में शामिल ना हो।

इस मिशन में गुरु गोविंद सिंह सेवा सोसायटी के अध्यक्ष त्रिलोचन सिंह ,सुरजीत सिंह, सरबजीत सिंह, कन्हैया,देवेंद्र कुमार , शोभा चौधरी, सुनीता अरोड़ा,ऊषा निश्चल , गीता, शालिनी ,रामप्यारी, प्रीति गुप्ता, और कल्याण ट्रस्ट की इंदरजीत कौर ने मिलजुल कर इस कार्यक्रम को सफल बनाया और नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा का स्वागत किया।

 

Translate »