स्थानीय

‘अपनी नवचेतना युवा सोसायटी’ ने कई हस्तियों को किया भारतीय गौरव अवार्ड 2020 से सम्मानित

नई दिल्ली। लगातार ऑनलाइन गेम से बच्चों के बिगड़ते भविष्य को देखते हुए गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर पब्जी सहित अनेक ऑनलाइन बच्चों ना खेलने की शपथ दिलाई अपनी नवचेतना युवा सोसायटी के अध्यक्ष विनोद नरवाल की ओर से पश्चिम विहार में संस्कृति का आयोजन किया गया जिसमें भारतीय गौरव अवार्ड 2020 से समाजसेवियों को सम्मानित किया गया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुस्कान के के मेमोरियल टेस्ट की चेयरपर्सन, प्रसिद्ध कलाकार गायक अर्पिता बंसल, एंग्री मैन का खिताब पा चुके वा नेशनल अकली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा, गुलफाम अहमद, अख्तर खान, गायिका अर्चना मैरी, सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट गोपिका धूपर सहित अनेक हस्तियों को सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर अर्पिता बंसल व परमजीत सिंह पम्मा ने कहा लगातार बच्चों पर ऑनलाइन कि मैं बुरा असर डाल रही है, जिसकी आए दिन कोई न कोई खबर आती रहती है। कई बच्चे तो इसी कारण डिप्रेशन में चले गए और अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं और यहां तक के कईयों ने अपने परिवार के ऊपर पब्जी खेलने से मना करने पर लेने पर हमला कर दिया इसके लिए सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए।
इस अवसर पर विनोद नरवाल, प्रवीण खान, करीम खान ने बताया कि हमारा लक्ष्य बच्चों को संस्कृति से जोडऩा और विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वालों को सम्मानित करना है इसलिए हमारी संस्था समय-समय पर ऐसे कार्य करती रहती है और झुग्गी झोपडि़य़ों में रह रहे बच्चों को खेल, संगीत, नृत्य करें से जोड़ती है जिससे बच्चे गलत व नशे की राह पर ना जाए। इस अवसर पर अर्पिता बंसल के गाए गीतों ने माहौल को और सुहाना बना दिया और बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम किया।

Translate »