भाजपा सरकार सभी प्रकार की परिवहन समस्याओं का समाधान करने का संकल्प करती है : मनोज तिवारी

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बादली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार भगत व नरेला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री नील दमन खत्री और बवाना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र कुमार इंद्रराज के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया और बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र से गठबंधन प्रत्याशी शैलेन्द्र कुमार के समर्थन में वोट देकर भाजपा को विजयी बनाने की अपील करते हुए सुश्री सपना चैधरी के साथ रोड शो किया। इस अवसर पर प्रदेश, जिला व मंडल के वरिष्ठ नेता और सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे।
मनोज तिवारी ने कहा कि पिछले पांच साल में केजरीवाल सरकार ने जो-जो कहा उस पर अमल नहीं किया। केजरीवाल ने कहा था कि 500 नए स्कूल खोलेंगें लेकिन एक भी नए स्कूल नहीं खोले, उन्होंने कहा था कि नए कॉलेज खोलेंगे लेकिन एक भी नए कॉलेज नहीं खोले और न ही परिवहन की समस्या का निदान किया। भाजपा सरकार सभी प्रकार की परिवहन समस्याओं का समाधान करने का संकल्प करती है। भाजपा सरकार दिल्ली के लोगों के साथ 24 घंटे और रात-दिन खड़ी है। केजरीवाल ने साफ पानी देने का वादा किया था, लेकिन एक भी घर में स्वच्छ पानी नहीं दिया है और आम आदमी पार्टी कहती है की दिल्ली में यूरोप के स्तर का पानी आता है। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने निर्णय लिया है कि भाजपा सरकार दिल्ली के हर घर में नल से स्वच्छ पानी देगी और दिल्ली की पानी, बिजली जैसी हर समस्या का समाधान करेगी क्योंकि भाजपा सरकार जो कहती है वो करती है
श्री तिवारी ने कहा ष्बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओष् केवल नारा नहीं है, भाजपा ने संकल्प किया है कि जैसे ही गरीब के घर में बेटी पैदा होगी सरकार उसका अकाउंट खोलेंगी और उसमे पैसा डालेंगी ताकि जब वो 21 साल की हो तब उसके माता पिता को चिंता करने की जरूरत न हो इसिलए 2 लाख रुपये उसके अकाउंट में होगा। गरीब की बेटी जब नवीं कक्षा में जाएगी तो उसे साईकिल दी जाएगी और वही बिटिया जब बारहवीं पास करके कॉलेज में जाएगी तब उसको स्कूटी देने का भी संकल्प भाजपा सरकार ने किया है। अभी तक 2 रुपया किलो गेंहू मिलता था, लेकिन अब भाजपा सरकार गरीबों को 2 रूपये किलो पिसा हुआ शुद्ध आटा देगी।
श्री तिवारी ने कहा कि केजरीवाल पूर्वांचल के लोगो का अपमान करते है, और कहते है कि बिहार से लोग केवल 500 रुपये का टिकेट लेकर दिल्ली में इलाज कराने के लिए आ जाते है, दिल्ली का बोझ बन जाते हैं, लेकिन अब समय आ गया है कि ऐसी अपमानजनक बातें करने वाली सरकार को ये बाताना है कि पूर्वांचल के लोग दिल्ली को तोड़ते नहीं बल्कि जोड़ते है। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली का जो भी नुकसान किया है, भाजपा सरकार ने दिल्ली के नुकसान की भरपाई करने का संकल्प लिया है। 8 फरवरी की तारीख दिल्ली की जनता भाजपा के पक्ष में वोट देकर आम आदमी पार्टी को सबक सिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »