कार्तिक पूर्णिमा’ शो में क्या पूर्णिमा करेंगी विकी से ब्याह ?

स्टार भारत के ‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो की कहानी बिलकुल अनोखी है। फ़रवरी में शुरू हुई पूर्णिमा की कहानी उसकी सीरत का गुणगान करती है। इस शो में आए दिन दर्शकों को कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। इसी कड़ी में इस शो में पूर्णिमा की शादी विकी से होने जा रही है। जो देखना दर्शकों के लिए इंट्रेस्टिंग होगा।
शो के करेंट ट्रैक में कार्तिक, पूर्णिमा को एक कॉफी डेट पर ले जाते हैं जहाँ वह उनसे पूछते हैं कि वह किस तरह के लड़के से शादी करना चाहती हैं। इसपर पूर्णिमा उनसे कहती हैं कि वह ऐसे लड़के की तलाश में हैं जो हमेशा दूसरों की मदद के लिए तत्पर हो। ऐसे में अचानक वह विकी को एक गुरुद्वारे में लोगों की मदद करते देखती हैं इस दौरान वह कार्तिक से वह वाकया भी साँझा करती हैं जब विकी ने पूर्णिमा की जान बचाए थी।
शो के आनेवाले ट्रैक में दर्शकों को जल्द ही एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जहाँ पूर्णिमा के पिता कुलदीप, विकी द्वारा पूर्णिमा की गुंडों से जान बचाने वाली कहानी सुनकर पूर्णिमा और विकी का रिश्ता तय कर देंगे। साथ ही दर्शकों को यह भी जानने को मिलेगा कि विकी, बिना और नानी द्वारा रचाया गया एक षड्यंत्र है। ऐसे में विकी की सच्चाई कार्तिक के सामने आ जाती है और वह समझ जाते हैं कि विकी एक धोखेबाज व्यक्ति है। अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि वह किस तरह विकी के खिलाफ इकठ्ठा करते पाते हैं ? क्या पूर्णिमा कार्तिक की बातों का भरोसा करेंगी ? क्या पूर्णिमा और विकी की शादी होगी?
देखिए ‘कार्तिक पूर्णिमा ‘ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ़ स्टार भारत पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »