UNLOCK-1 : दिल्ली में क्या-क्या खुलेंगे, यहां जान लीजिए

can you buy ivermectin over the counter in south africa नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने Unlock-1 में राज्य में दी जाने वाली छूटों की घोषणा कर दी है। केजीरवाल ने आज राज्य में नाई की दुकान, सलून को खोलने की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही ऑटो रिक्शा और ई-रिक्शा में एक सवारी की पाबंदी भी सरकार ने अब हटा ली है।

slot png La Barca सीएम अवरिंद केजरीवाल ने कहा कि अभीतक जिन चीजों में ढील गई थीं वो जारी रहेंगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि नाई की दुकानें, सलून खोली जाएंगी लेकिन स्पॉ नहीं खुलेगा।

sinistrorsely freeroll poker sites ऑटो और ई रिक्शा में 1 सवारी की पाबंदी खत्म : सीएम केजरीवाल ने कहा कि ऑटो और ई रिक्शा में एक सवारी की पाबंदी के कारण लोगों को काफी दिक्कत हो रही थी। उन्होंने लेकिन अब इसमें हम छूट देने का ऐलान करते हैं और एक सवारी की पाबंदी को हटाई जाती है। यानी अब ऑटो और ई-रिक्शा में एक से ज्यादा सवारी बैठ सकेंगी।

rencontre femme américaine Rizhao खुलेंगी सभी दुकानें : सीएम केजरीवाल ने साथ ही सभी दुकानों को भी खोलने का ऐलान कर दिया है। अनलॉक-1 के पहले राज्य में ऑड-ईवन की तर्ज पर दुकानें खुल रही थीं।

दोपहिया, चारपहिया पर लगी शर्तें भी खत्म : दिल्ली सरकार ने अब दोपहिया और चारपहिया पर अब पहले की तरह ही सवारियों की छूट दे दी है। दिल्ली में मोटरसाइकिल पर अब दो लोगों को बैठने की अनुमति दे दी गई है। कार में सिर्फ दो सवारियों की सवारी से जुड़ा नियम भी खत्‍म कर दिया गया है।

औद्योगिक क्षेत्र भी खुलेंगे : दिल्ली के सीएम ने साथ ही राज्य में औद्योगिक क्षेत्रों के पूरी तरह से खोलने की घोषणा कर दी है। अब सारे उद्योग-धंधे राज्य पहले की तरह खुल सकेंगे।

रात 9 से सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा कर्फ्यू : केजरीवाल ने कहा कि केंद्र के दिशानिर्देश के तहत राज्य में रात 9 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »