स्थानीय

शालीमार बाग के सभी ब्लॉक में चौकिदारों को फल व सूखा राशन वितरित किया

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी के सात वर्ष पूर्ण होने पर शालीमार बाग के निगम पार्षद तिलक राज कटारिया ने लगभग सभी ब्लॉक के 200 चौकीदारों और उनके 250 सहायकों को फल बिस्कुट राशन व सेनेटाइजर वितरित किया। श्री कटारिया ने कहा कि चौकीदारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसे देश की चौकसी करते हैं वैसे ही आप से यह अपेक्षा करते है कि आप भी ब्लॉक की चौकसी इस प्रकार करें कि यह महामारी अपके ब्लॉक में पैर पसार ना पाए । हमारे ब्लॉक से ना तो बिना मास्क के कोई बाहर निकले ना बिना मास्क के कोई प्रवेश करे।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने के किए उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सभी कर्मचारियों का सहयोग मिला स्पेशली सफाई व सेनेटाइजिंग विभाग, सेवा सगंठन दिवस को सफल बनाने में समाज के गणमान्य नागरिकों महेश दीवान, विक्की,दलीप, विजय बंसल, आई. डी. अग्रवाल, मनीष गोयल ने सराहनीय योगदान दिया है। आज जब कोरोना भय के कारण कोई बाहर निकलने मे भी संकोच करता है, इस परिस्थिति में पुनित सचदेवा, अजय जैन, गौरव, अक्षय, सौरभ व नरेश ने कोरोना यौद्धा बन कर काम किया। इसी कड़ी में कमल गुप्ता, संजीव गोयल की टीम सहित रंजना भुटानी व सुमन बाला सहित सभी ब्लाकों के आरडब्ल्यूए पदाधिकारी भी प्रशंसा के पात्र है।
श्री कटारिया ने लोगों से अपील किया कि हम जो कुछ भी जरूरतमंदों को खाना या खाद्य सामग्री पहुंचाना चाहते हैं या सहयोग करना चाहते हैं, उनके नाम, पता व टेलीफोन नम्बर अवश्य नोट करें तथा पुलिस, नगर निगम या दिल्ली सरकार के द्वारा जो व्यवस्थाएं बनायी गयी हैं, के माध्यम से पहुंचाने की व्यवस्था करें तथा उन जरूरतमंद लोगों के घरों तक भी पहुंचाने की व्यवस्था करें ताकि कहीं भी लोग इक_ा न हो सके।

Translate »