हरियाणा

अवैध शराब तस्करी पर शिकंजा जारी , भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला के मार्ग निर्देश में अवैध शराब तस्करी पर शिकंजा लगातार जारी रखते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने में कामयाबी हासिल की है  दिनांक 23 मार्च 2022 को जिला पुलिस ने नशा-तस्करों पर शिकंजा कसते हुए 51 बोतल अवैध शराब बरामद करने में कामयाबी हासिल की है । यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने दी ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला ने जिला कुरुक्षेत्र का पदभार सम्भालते ही जिला को नशा मुक्त बनाने पर जोर देते हुए सभी प्रबंधक थाना को नशा तस्करों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए थे  पुलिस अधीक्षक ने अपने आदेशों में कहा था कि जिला में नशा किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही होगा  पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेशों की अनुपालना में जिला पुलिस द्वारा अवैध नशे के कारोबार और डिमांड पर लगाम कसते हुए जिला को नशा मुक्त बनाने के लिए बेहतरीन प्रयास किये जा रहे हैं।

विस्तार से जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब के तस्करों को पकडने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है।  दिनांक 23 मार्च 2022 को जिला के अलग-अलग थाना में आबकारी अधिनियम के तहत 07 मामले दर्ज करके 07 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया । आरोपियों के कब्जे से 51 बोतल अवैध शराब बरामद की गई । जिनमें थाना कृष्णा गेट पुलिस ने 03 मामलो में 03 आरोपियों से 17 बोतल शराब देसी, थाना सदर पेहवा पुलिस ने 02 मामलों में 02 आरोपियों से 16 बोतल शराब, थाना शहर थानेसर पुलिस ने 01 मामले में 01 आरोपी से 48 पव्वे शराब देसी व थाना सदर थानेसर पुलिस ने 01 मामले में 01 आरोपी से 06 बोतल शराब देसी बरामद करने में सफलता हासिल की ।

Translate »